आज़म खान के भूमाफिया घोषित होने पर उनकी सांसद पत्नी ने दिया बड़ा बयान !

आज़म खान के भूमाफिया घोषित होने पर उनकी सांसद पत्नी ने दिया बड़ा बयान !

सपा सांसद आज़म खान के भू माफिया घोषित हो जाने के बाद अब उनके बचाव में उनकी राज्य सभा सांसद पत्नी तंजीम फातिमा आगे आई हैं तंजीम फातिमा ने आज रामपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि आज़म खान को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन रामपुर में जुल्म कर रहा है और एक आतंक का माहौल पैदा किया जा रहा है.

 

तंजीम फातिमा का कहना है कि हमारे लोग रात को चैन से सो नहीं सकते हैं उन्हें जेलों में डाला जा रहा है. उनके घरों पर दबिशें दी जा रही हैं. यहां कानून कि धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. रामपुर के लोगों का गुनाह ये है कि उन्होंने आज़म खान को चुनाव जिता कर संसद भेजा है. तंजीम फातिमा ने कहा कि इंसाफ के लिए हम कोर्ट जायेंगे.

रामपुर से समाजवादी पार्टी के लोकसभा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. जमीन पर कब्जे के मामले को लेकर आजम खान के खिलाफ यूपी पुलिस ने तीन और मामले दर्ज किए हैं. इसके बाद आजम खान पर दर्ज मामलों की संख्या 26 हो गई है. आजम खान को रामपुर में प्रशासन ने भू-माफिया घोषित किया है, बीते कुछ दिनों में उनके खिलाफ 23 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

आजम खान पर ज़मीन कब्जाने के कुल 26 मुकदमे दर्ज

 

बता दें कि सपा नेता आजम खान पर हाल ही में प्रशासन ने कोसी नदी क्षेत्र की 5 हेक्टेयर सरकारी जमीन कब्जाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिसके बाद आजम खान और पूर्व सीओ आले हसन का नाम एंटी भू माफिया पोर्टल पर दर्ज किया गया है. जिला अधिकारी ने बताया कि नदी की जमीन कब्जाने का आरोप जांच में सिद्ध हुआ है जिसके बाद प्रशासन की तरफ से मुकदमा भी दर्ज कराया गया है. वहीं लगभग 23 किसानों की जमीन पर कब्जा करने के आरोप उनपर पहले ही है. तीन नए मामले के साथ आजम खान पर ज़मीन कब्जाने के कुल 26 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

Top Stories