Sunday , December 17 2017

आज़म खान मुसलमान के नाम पर धब्बा: शाही इमाम

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान की तरफ से जामा मस्जिद के शाही इमाम को ‘राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (आरएसएस) का एजेंट’ कहे जाने पर शाही इमाम ने जुमेरात के रोज़ उनपर तीखा हमला बोला. शाही इमाम ने यूपी के वज़ीर ए आला अखि‍लेश यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को खत लि‍खकर मुसलमानों के काम नहीं होने के लि‍ए आजम खान को मुजरिम यानी खाती ठहराया है. उन्‍होंने कहा है कि‍ मुसलमान के नाम पर आजम एक धब्‍बा हैं.

शाही इमाम की तरफ से लि‍खे खत में पूछा गया है कि‍ मुसलमानों की कि‍स्‍मत में गुरूर से भरा हुआ वज़ीर , घर में साफ-सफाई करने वाली औरत और लंगड़े-लूल्‍हे लोग ही कियादत के लि‍ए रह गए हैं. उन्‍होंने कहा कि‍ ऐसे लोग मुसलमान के नाम पर धब्‍बा हैं. आजम खान के अलावा बगैर नाम लि‍ए शाही इमाम ने जि‍न लोगों पर नि‍शाना साधा है उनमें माना यह जा रहा है कि‍ घर में साफ-सफाई से मतल्द आज़म खान की एमपी बीवी और एमपी मुनव्‍वर सलीम हो सकते हैं.

शाही इमाम ने कहा है कि‍ यूपी में आजम खान के रवैये से लेकर मुसलमानों में सरकार के तईन नाराज़गी बढ़ती जा रही है. हाल ही में पंचायत इंतेखाबात के ज़रि‍ए अपना वोट देकर मुसलमानों ने अपनी नाराज़गी जाहि‍र कर दी है. उन्‍होंने कहा कि‍ ऐसे लोग जो महज हिंदू और मुस्‍लि‍म को नि‍शाना बनाकर अपना मतलब साध रहे हैं. उन्‍हें पार्टी से बाहर नहीं कि‍या गया तो 2017 के इलेक्शन में इसका नतीज़ा पार्टी को भुगतना होगा.

गौरतलब है कि तीन दि‍न पहले आजम खान ने शाही इमाम के बेटे की हिंदू लड़की से शादी को लेकर इल्ज़ाम आईद किया था कि‍ शाही इमाम आरएसएस के एजेंट हैं. आजम खान के इल्ज़ाम पर पलटवार करते हुए शाही इमाम ने इस तरह का खत लि‍खा है.

TOPPOPULARRECENT