Monday , December 18 2017

आफ़रीदी ने पाकिस्तान को मुकम्मल तबाही से बचा लिया

इंगलैंड के ख़िलाफ़ यहां मुनाक़िदा तीसरे वंडे में टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने के फ़ैसले के बावजूद पाकिस्तानी टीम के मुज़ाहिरों में कोई फ़र्क़ नहीं आया। जैसा कि 40 ओवर्स के खेल के इख़तेताम पर एशियाई टीम ने 6 विकटों के नुक़्सान पर 176 रन स्को

इंगलैंड के ख़िलाफ़ यहां मुनाक़िदा तीसरे वंडे में टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने के फ़ैसले के बावजूद पाकिस्तानी टीम के मुज़ाहिरों में कोई फ़र्क़ नहीं आया। जैसा कि 40 ओवर्स के खेल के इख़तेताम पर एशियाई टीम ने 6 विकटों के नुक़्सान पर 176 रन स्कोर किए।

एक मौक़ा पर पाकिस्तानी टीम का 22 ओवर्स में सिर्फ 97 रन स्कोर था और इस के 5 खिलाड़ी पवेलीयन लौट चुके थे। ऐसी सूरत-ए-हाल में शाहिद ख़ान आफ़रीदी और उमर अकमल ने छुट्टी विकेट के लिए 79 रन की पार्टनरशिप निभाते हुए टीम को मुकम्मल तबाही से बचाया।

उमर अकमल 92 गेंदों में एक चौके की मदद से 50 रन बनाए जबकि आफ़रीदी 52 गेंदों में 3 चौकों और एक छक्के की मदद से अपनी निस्फ़ सेंचुएयरी मुकम्मल कर चुके थे। तादम तहरीर पाकिस्तान 40 ओवर्स के बाद 176 रन स्कोर कर पाया। जबकि स्टीवर्ट ब्रॉड ने 9 ओवर्स में 33 रन के इव्ज़ और स्टीफ़न फ़न ने 8 ओवर्स में 23 रन के इव्ज़ 2 खिलाड़ियों को आउट किया था।

TOPPOPULARRECENT