Monday , December 18 2017

इंजमाम से बिहार में जनता परिवार को मिलेगा दो तिहाई अकसरियत : लालू

राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि इंजमाम से जनता परिवार को बिहार में दो तिहाई बहुमत मिलेगा। कांग्रेस और राकांपा के बिना यह अभी की तजवीज है। लालू ने कहा कि इस बार के इंतिख़ाब में बिहार पूरे मुल्क में भाजपा को आईना दिखाएगा। भाजपा का नाम

राजद सदर लालू प्रसाद ने कहा कि इंजमाम से जनता परिवार को बिहार में दो तिहाई बहुमत मिलेगा। कांग्रेस और राकांपा के बिना यह अभी की तजवीज है। लालू ने कहा कि इस बार के इंतिख़ाब में बिहार पूरे मुल्क में भाजपा को आईना दिखाएगा। भाजपा का नाम लिए बगैर लालू ने कहा कि घोड़पड़ास को मुल्क से खदेड़ देना है।

जुमा को दिल्ली से पटना पहुंचे लालू राजद दफ्तर में साबिक़ वजीरे आजम चंद्रशेखर की 87वीं जन्म दिन तकरीब में शामिल होने के बाद अपने रिहाइशगाह पर सहाफ़ियों से बात कर रहे थे।
लालू ने कहा कि जनता परिवार का इंजमाम हो चुका है और अब जल्द ही बिहार में लीडर का भी ऐलान कर दी जाएगी।

अब अलग-अलग पार्टियों के इंतिख़ाब सिम्बल का कोई मतलब नहीं। जनता परिवार का नारा लगाने में कोई मसला नहीं है। आवाम जान गई है कि इंजमाम हो चुका है। लालू ने कहा कि इंजमाम की वजह से कई लोगों का टिकट कटेगा। जिला और ब्लॉक में राजद और जदयू के अलग-अलग सदर हैं। इंजमाम की वजह से उनमें से भी कईयों को इधर-उधक किया जाएगा।

कुछ लोगों को टिकट मिलेगा। कुछ एसएलसी बनेगें। कोई मुक़ामी इंतिख़ाब में जाएगा। टिकट बंटवारे के सवाल पर लालू ने कहा कि सब को टिकट तो दे नहीं सकते। जो लोग सिर्फ टिकट के लिए ही हैं तो वे बेकार हैं। इसका मतलब यह है कि पार्टी और तंजीम से उन्हें कोई मतलब नहीं।

TOPPOPULARRECENT