Thursday , December 14 2017

इंटरमीडिएट परीक्षा में नाकामी से 3 छात्रों ने की आत्महत्या

हैदराबाद 17 अप्रैल: इंटरमीडिएट परीक्षा में नाकामी से आहत 3 छात्रों ने आत्महत्या कर ली। पहले घटना में के मनीष कुमार गौड़ निवासी सुभाषनगर ‘सनथनगर साल अव्वल परीक्षा में फ़ैल होने के बाद वे निराश हो गया था जिसके परिणाम में उसने सनथनगर रेलवे स्टेशन पर चलती हुई ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि उक्त छात्र के पिता श्रीनिवास गौड़ ने फ़ैल होने वाले पर्चों का दुबारा परीक्षा लिखने के लिए कहा लेकिन मनीष कुमार गौड़ मायूसी का शिकार हो गया था जिसके परिणाम में उसने आत्महत्या किया .रेलवे पुलिस नामपल्ली ने एक मुकदमा दर्ज करते हुए लाश को सरकारी अस्पताल के मुर्दा-ख़ाना मुंतक़िल किया।

इसी किस्म के एक और घटना परीक्षा में नाकामी के परिणाम में छात्रा ने तालाब में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना नगरकरनूल मंडल के गुडीपल्ली के वेलेज में उस समय हुई 17 वर्षीय जय लक्ष्मी इंटरमीडिएट साल अव्वल में फ़ैल हो गई थी। सब इंस्पेक्टर पुरुषोत्तम ने बताया कि परीक्षा में नाकामी से आहत होकर जय लक्ष्मी ने आत्महत्या की है। पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया है।

एक और घटना में नलगेंडा के नागरजुनासागर हिल्स कॉलोनी में इंटरमीडिएट साल अव्वल छात्र कार्तिक ने परीक्षा में फ़ैल होने के कारण फांसी लेकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

TOPPOPULARRECENT