Tuesday , December 12 2017

इंडिगो को मिली सीख, एयर इंडिया ने कहा हम अपना हाथ केवल नमस्ते के लिए उठाते हैं

नयी दिल्लीः इंडिगो की कर्मचारियों की आेर से एक पैसेंजर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एयर इंडिया ने विज्ञापन जारी कर ग्राहकों को लुभाने का काम किया है.
एयर इंडिया ने एक विज्ञापन जारी कर, कहा कि ‘हम अपना हाथ केवल नमस्ते कहने के लिए उठाते हैं.’सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने ट्विटर पर दो विज्ञापन जारी किये हैं.

इसमें एक विज्ञापन ‘अन्बीटेबल सर्विस’ (अपराजेय सेवा) में ‘बीट’ शब्द को नीले रंग में दिखाया है. यह नीला इंडिगो का थीम कलर है. दूसरे विज्ञापन में एयर इंडिया के शुभंकर ‘महाराजा’ है. अपने इस ट्रेडमार्क के साथ एक पंक्ति में एयर इंडिया ने कहा है कि ‘हम अपना हाथ केवल नमस्ते कहने के लिए उठाते हैं.’

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने पोस्ट किया है कि इस तरह का अहंकारी व्यवहार इंडिगो के लिए आम बात हो गयी है. मैं नियमित रूप से ऐसे क्रूर व्यवहार के बारे में सुनता आ रहा हूं. इन दोनों के अलावा अन्य कई लोगों ने भी ट्वीट किये हैं. सभी ने आलोचना की है. एक ट्वीट में कहा गया है कि मेरे बुजुर्ग माता-पिता यात्रा करने वाले हैं. वरिष्ठ नागरिक की सुरक्षा होगी या दूसरी कंपनी के विमान से उन्हें भेजा जाये.

TOPPOPULARRECENT