इंडिगो को मिली सीख, एयर इंडिया ने कहा हम अपना हाथ केवल नमस्ते के लिए उठाते हैं

इंडिगो को मिली सीख, एयर इंडिया ने कहा हम अपना हाथ केवल नमस्ते के लिए उठाते हैं
Click for full image

नयी दिल्लीः इंडिगो की कर्मचारियों की आेर से एक पैसेंजर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एयर इंडिया ने विज्ञापन जारी कर ग्राहकों को लुभाने का काम किया है.
एयर इंडिया ने एक विज्ञापन जारी कर, कहा कि ‘हम अपना हाथ केवल नमस्ते कहने के लिए उठाते हैं.’सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने ट्विटर पर दो विज्ञापन जारी किये हैं.

इसमें एक विज्ञापन ‘अन्बीटेबल सर्विस’ (अपराजेय सेवा) में ‘बीट’ शब्द को नीले रंग में दिखाया है. यह नीला इंडिगो का थीम कलर है. दूसरे विज्ञापन में एयर इंडिया के शुभंकर ‘महाराजा’ है. अपने इस ट्रेडमार्क के साथ एक पंक्ति में एयर इंडिया ने कहा है कि ‘हम अपना हाथ केवल नमस्ते कहने के लिए उठाते हैं.’

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने पोस्ट किया है कि इस तरह का अहंकारी व्यवहार इंडिगो के लिए आम बात हो गयी है. मैं नियमित रूप से ऐसे क्रूर व्यवहार के बारे में सुनता आ रहा हूं. इन दोनों के अलावा अन्य कई लोगों ने भी ट्वीट किये हैं. सभी ने आलोचना की है. एक ट्वीट में कहा गया है कि मेरे बुजुर्ग माता-पिता यात्रा करने वाले हैं. वरिष्ठ नागरिक की सुरक्षा होगी या दूसरी कंपनी के विमान से उन्हें भेजा जाये.

Top Stories