Monday , December 18 2017

इंडिगो यात्री व्हील चेयर से गिरी , एयरलाइंस ने माफ़ी मांगी

लखनऊ: एयर लाईन्ज़ कंपनी इंडिगो की एक यात्री को लखनऊ हवाई अड्डा पर ले जाते वक़्त व्हील चेयर से गिर जाने के सिलसिले में एयरलाईनज़ ने ईरलाईनज़ ने क्षमा मांगी है।

लखनऊ हवाई अड्डे पर रविवार रात 8 बजे इंडिगो का एक कर्मचारी, यात्री, अरविवशी पारेख वीरेन का अराईव‌ल हाल में व्हील चेयर पर ले जा रहा था । रास्ते में सुश्री पारेख व्हील चेयर से गिर पढी। इंडिगो ने जारी बयान में हवाई अड्डे के प्रबंधन का एरपोर्ट अथार्टी आफ़ इंडिया(ए ए आई पर आरोप डालने और अपने कर्मचारी को बचाने की कोशिश करते हुए कहा है कि अराईव‌ल हाल में रोशनी कम थी और एक फ़र्श पर एक दरार थी जिस से फंस कर व्हील चेयर का संतुलन बिगड़ गया और यात्री गिर गई।

ज़ख़मी सुश्री पारेख को फ़ौरी तौर पर हवाई अड्डे पर डाक्टर के पास ले जाया गया जहां उनका ईलाज किया, इंडिगो के बयान में कहा गया है कि ए ए आई टर्मीनल मनीज धरो ज्योति मुखर्जी और हवाई अड्डे पर तैनात इंडिगो के प्रतिनिधि ने सुश्री पारेख से माफी मांगी। उसने ये भी कहा है कि घायल यात्री ने इस में किसी व्यक्ति की ग़लती नहीं होने की बात कहते हुए कर्मचारी को माफ़ करने का अनुरोध किया है । मामला सीसीटीवी फूटेज के ज़रीया मामले की जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT