इंडियन वेल्स क्वॉर्टर फाइनल में मार्टिना हिंगिस से हारीं सानिया

इंडियन वेल्स क्वॉर्टर फाइनल में मार्टिना हिंगिस से हारीं सानिया
Click for full image
Sania Mirza of India (L) confers with playing partner Martina Hingis of Switzerland during their women's doubles semifinals match against Sara Errani and Flavia Pennetta, both of Italy, at the U.S. Open Championships tennis tournament in New York, September 9, 2015. REUTERS/Eduardo Munoz - RTSED6

अमेरिका : भारत की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को बीएनपी परिबास इंडियन वेल्स हार्डकोर्ट टेनिस टूर्नमेंट के महिला युगल वर्ग क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले में अपनी पूर्व जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही सानिया-बारबरा का सफर इस टूर्नामेंट में समाप्त हो गया है और साथ ही इस प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई है।

टूर्नमेंट में मंगलवार देर रात खेले गए इस मैच में ताइवान की चान युंग जान और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस की जोड़ी ने सानिया और उनकी जोड़ीदार चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रायकोवा को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से मात दी। सानिया-बारबरा की जोड़ी ने इटली की सारा इरानी और पोलैंड की एलिसिया रोसोल्सका की जोड़ी को 6-2, 6-3 से हराकर क्वॉर्टर फाइनल में प्रवेश किया था।

Top Stories