इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया पिता का वीडि‍यो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया पिता का वीडि‍यो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इरफान खान के निधन के बाद से उनके बेटे बाबिल खान अक्सर अपने पिता की याद में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. इस बार बाबिल ने पिता इरफान और मां सुतपा सिकदर का इमोशनल कर देने वाला एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इरफान- मेरा साया साथ होगा सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में इरफान खान और सुतपा एक-दूसरे के साथ बाहों में बांहे डाले चल रहे हैं. दोनों मिलकर ‘मेरा साया साथ होगा’ गाना गुनगुना रहे है. इस वीडियो में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. गाते हुए इरफान, सुतपा से सवाल करते हैं- मेरा साया कि तेरा साया? इसपर सुतपा का जवाब देती हैं मेरा साया.

ये वीडियो इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दिनों का है. ये इरफान की आखिरी फिल्म थी. सोशल मीडिया पर बाबिल ने पापा इरफान और मां सुतपा के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा साया कि तेरा साया?’ उन्होंने ये भी बताया कि वह अपनी मां को ड्रॉप करने एयरपोर्ट गए हैं

कैंसर के चलते हुई थी इरफान की मौत

हाल ही में बाबिल ने अपने दिवंगत पिता इरफान खान की लाल गुलाबों से सजी कब्र की तस्वीर शेयर की थी. कब्र को सफेद रंग से पेंट किया गया है. असल में जब पहले बाबिल ने पिता की कब्र की फोटो शेयर की थी तो इरफान खान के फैंस ने उसे देखकर नाराजगी जताई थी. इसका कारण इरफान की कब्र पर घास का उगना था. कब्र की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वहां साफ सफाई की गई थी. इसके बारे में सुतपा सिकदर ने फैन्स को जवाब भी दिया था.

बता दें कि 53 वर्षीय इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हो गया था. वह कोलन इन्फेक्शन की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे. इरफान खान साल 2018 से न्यूरोइंडोक्राइन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे.

Top Stories