मोदी लहर में भी ओवैसी का जलवा, दो सीटों पर लहराया परचम !

मोदी लहर में भी ओवैसी का जलवा, दो सीटों पर लहराया परचम !

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेदुल मुस्लिमीन सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी इन लोकसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करती दिख रही है. ओवैसी तेलंगाना के हैदराबाद से चुनाव लड़ रहे हैं और अपनी इस सीट पर उन्होंने जीत दर्ज की है.

हैदराबाद सीट पर ओवैसी ने बीजेपी  के डॉक्टर भगवंत राव 280000 वोटों से हराया है.  बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी  2004 से तीन बार हैदराबाद सीट पर जीत चुके हैं.  तेलंगाना में कुल 17 सीटें हैं.

वहीं, ओवैसी की पार्टी अन्य सीटों पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हैदराबाद के अलावा महाराष्ट्र की औरंगाबाद सीट से भी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेदुल मुस्लिमीन (MIM) अच्छा प्रदर्शन कर रही है. एनआईएम के इम्तियाज जलील सैयद सुबह से ही बढ़त बनाए हुए हैं. इम्तियाज को शिवसेन के चंद्रकांत खैरे से कड़ी टक्कर मिल रही है. सैयद ने शाम चार बजे तक 26000 मतों से बढ़त बनाई हुई है.

इलके अलावा बिहार में भी ओवैसी की पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. किशनगंज से ओवैसी ने अपना कैंडिडेट उतारा था. हालांकि अभी के रुझानों में उनका कैंडिडेट दूसरे स्थान पर चल रहे थे. ओवैसी ने किशनगंज सीट से अख्तारूल इमाम को उतारा था.

गौरतलब है कि फिलहाल ओवैसी अपनी पार्टी के इकलौते सांसद थे लेकिन लगता है इन लोकसभा चुनावों के नतीजों के बाद उनकी पार्टी को दो सांसद मिल जाएंगे.

Top Stories