सीएम योगी के राज में बीजेपी नेता भी सुरक्षित नहीं, लखीमपुर सदर विधायक को मारी गोली

सीएम योगी के राज में बीजेपी नेता भी सुरक्षित नहीं, लखीमपुर सदर विधायक को मारी गोली

यूपी में भाजपा सरकार में खुद पार्टी के लोग सुरक्षित नहीं है।ऐसा हम नहीं आज की घटना ये बता रही है । खबर के मुताबिक गुरुवार को दिनदहाड़े सदर भाजपा विधायक योगेश वर्मा पर जानलेवा हमला हो गया। विधायक के दाहिने पैर में गोली लगी है। उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लखीमपुर सदर से भाजपा के विधायक योगेश वर्मा गुरुवार की दोपहर होली खेलकर अपने अन्य साथियों के साथ अपने कार्यालय जा रहे थे। बताया जाता है कि विधायक की गाड़ी गुरु नानक इंटर कॉलेज की पुलिया के पास रूकी।

इस बीच विधायक पान खाने के लिए अपनी कार से नीचे उतरे और दुकान की तरफ बढ़े। इस बीच कहीं से अचानक गोली चल पड़ी और विधायक का पैर चीरते हुए निकल गई। पैर में गोली लगते विधायक गिर गए और बाजार में अफरा-तफरी मच गई। विधायक के समर्थक उनको लेकर तुलसी मेमोरियल अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज जारी है। घटना की सूचना पर डीएम शैलेंद्र सिंह और एसपी पूनम ने पहुंचकर विधायक का हाल चाल लिया है। डॉक्टरों ने विधायक की हालत खतरे से बाहर बताई है। इस मामले में गनर को सस्पेंड कर दिया गया है।

लखीमपुर के एसपी पूनम ने कहा- बीजेपी के लखीमपुर विधायक योगेश वर्मा को होली त्योहार मनाते वक्त पार्टी कार्यालय में गोली मारी गई। उन्हें पैर में गोली लगी है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल, उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। इस बारे में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

विधायक के समर्थकों का कहना है कि हमलावर कार में सवार थे और उन्होंने विधायक को निशाने पर ले कर गोलियां दागी। खास बात यह है कि जिस वक्त विधायक पर हमला हुआ, उनका गनर भी साथ ही था घटना के बाद शहर में तनाव का माहौल बन गया है। एसपी पूनम ने बताया कि इस मामले में गनर की लापरवाही सामने आई है उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Top Stories