Wednesday , December 13 2017

इंतिख़ाबात से तेलंगाना तहरीक को जोड़ना, नामुनासिब‌

करीमनगर, 19 फरवरी: कमीयूनिस्ट पार्टी के रियासती सेक्रेटरी नाराय‌ना ने इल्ज़ाम आइद किया है कि मर्कज़ी हुकूमत तेलुगो अवाम की बेइज़्ज़ती कर रही है। उन्होंने कहा कि चीफ मिनिस्टर किरण कुमाररेड्डी और पी सी सी सदर बी सत्य नाराय‌ना का ये कहन

करीमनगर, 19 फरवरी: कमीयूनिस्ट पार्टी के रियासती सेक्रेटरी नाराय‌ना ने इल्ज़ाम आइद किया है कि मर्कज़ी हुकूमत तेलुगो अवाम की बेइज़्ज़ती कर रही है। उन्होंने कहा कि चीफ मिनिस्टर किरण कुमाररेड्डी और पी सी सी सदर बी सत्य नाराय‌ना का ये कहना कि उन्होंने फ़ोन पर तेलंगाना मसले पर राहुल गांधी से गुफ़्तगु की है और उन्होंने उस की यकसूई का भी वादा करलिया है।

ये सिवाए अवाम को गुमराह करने के कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि मर्कज़ कई तरीक़े से तेलंगाना अवाम को धोका देती आरही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना मसले पर मर्कज़ दबाव‌ में आचुकी थी, लेकिन सरबराह टी आर एस चन्द्र शेखर राव‌ के तर्ज़े अमल के सबब उसे निजात मिल गई। तेलंगाना तहरीक को इंतिख़ाबात और वोटों से जोड़ दिए जाने के सबब उसे नुक़्सान हो रहा है।

तेलंगाना राष्ट्रीय समीति 2014 के इंतिख़ाबात से जोड़ते हुए तेलंगाना मसले को कमज़ोर कर रही है। तेलंगाना जद्द-ओ-जहद को इंतिख़ाबात से जोड़ना सही नहीं है। टीचर्स एम एल सी उम्मीदवार मोहन रेड्डी को नाकाम करने के लिए साबिक़ में मुक़ाबला किए हुए एम लकशमा रेड्डी को कामयाब बनाने की उन्होंने ख़ाहिश की।

उन्होंने 20, 21 फरवरी को इजतिमाई हड़ताल को कामयाब करने की अपील की। इस मौक़े पर सी पी आई बेलम पल्ली के रुकन असेम्बली जी मिलेशम, रियासती रुकन आमिला सी वेंकट रेड्डी, ज़िला सेक्रेटरी एम वेंकटस्वामी वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT