Friday , December 15 2017

इंतिखाब में कोई तालमेल नहीं बाद में थर्ड फ्रंट बनेगा : अबू आज़मी

समाजवादी पार्टी को क़ौमी पार्टी बनवाने में हम तमाम का अहम शिराकत होगा। ये बातें सपा के महाराष्ट्र के एमएलए अबू आजमी ने एयरपोर्ट में सहाफ़ियों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि साल 2014 के इंतिख़ाब में हमारी पार्टी को काफी कामयाबी मिल

समाजवादी पार्टी को क़ौमी पार्टी बनवाने में हम तमाम का अहम शिराकत होगा। ये बातें सपा के महाराष्ट्र के एमएलए अबू आजमी ने एयरपोर्ट में सहाफ़ियों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि साल 2014 के इंतिख़ाब में हमारी पार्टी को काफी कामयाबी मिलेगी।

हमारी पार्टी इस इंतिख़ाब में किसी से कोई तालमेल नहीं करेगी। इंतिख़ाब के बाद थर्ड फ्रंट बनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि यूपी में सभी की नजर 80 लोकसभा सीटों पर है। यहां मुलायम यादव की मकबूलियत को देखते हुए कांग्रेस,बीजेपी और बसपा के लीडर हर दिन कुछ न कुछ इल्ज़ाम को लेकर बखेरा करते रहते हैं। इससे कोई फाइदा नहीं मिलनेवाला है। यहां से भी उम्मीद है कि दो सीटें कोडरमा व चतरा में हमारे उम्मीदवार जीतें।

पार्टी रियासत में तमाम सीटों पर इंतिख़ाब लड़ेगी। यूपी में डॉक्टरों की पिटाई के मामले में उन्होंने कहा कि इसमें सियासत की जा रही है। वजीरे आला अखिलेश यादव ने जांच के हुक्म दिये हैं। जांच के बाद अगर पार्टी के एमएलए जो दीगर मुजरिम होंगे, उन्हें सजा दिया जायेगा। इसलिए इस पर सियासत की कोई बात ही नहीं बनती है। रांची एयरपोर्ट पर रियासत के सदर समेत दीगर लीडरों ने उनका इस्तकबाल किया।

मनोहर यादव सपा में शामिल

राजद छोड़ कर मनोहर यादव साथियों के साथ मंगल को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये। सपा के महाराष्ट्र एमएलए अबू आजमी और रियासती इंचार्ज काशीनाथ यादव ने इस्तकबाल किया। मारवाड़ी भवन में मुनक्कीद प्रोग्राम में जयनारायण यादव, सुदामा यादव, मो तसलीम, अशोक गोप, मो सलीम, महेंद्र महतो, मनोज यादव व दीगर मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT