Friday , November 24 2017
Home / Bihar News / इंतिख़ाब के तीन फेजों में भाजपा का सफाया : लालू

इंतिख़ाब के तीन फेजों में भाजपा का सफाया : लालू

विधानसभा इंतिख़ाब के तीन फेज में बीजेपी  का सफाया हो चुका है। लालू और नीतीश एक हुए है तो एनडीए में तूफान मच गया है। जंगलराज पार्ट टू नहीं मंडल पार्ट टू आनेवाला है। ये बातें लालू प्रसाद ने हथुआ एसेम्बली हल्के के जेडीयू उम्मीदवार रामसेवक सिंह और गोपालगंज एसेम्बली हल्के के आरजेडी उम्मीदवार रेयाजुल हक राजू के हक़ में मुनक्कीद इजलास में कही।

उन्होंने कहा कि मैने नरेन्द्र मोदी का सीना नाप लिया है। उनका सीना 56 इंच का नहीं 32 इंच का है। नरेन्द्र मोदी ने मुल्क के नौजवानों को ठगने का काम किया है। अमेरिका समेत 50 मुल्क इन्हें अपने यहां आने के लिए वीजा नहीं देते थे। मौजूदा पीएम वाजपेयी जी ने इन्हें राज धर्म निभाने की सीख दी थी।

नरेन्द्र मोदी ने लड़ाई छेड़ दिया है तो उन्हें अब दिल्ली की गद्दी से उतर कर खाली पैर गुजरात लौटना पड़ेगा। उन्होंने लोगों से कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आना है। अगर रिज़र्वेशन खत्म हुआ तो लालू फांसी के फंदे पर चढ़ जाएगा।

बीजेपी  वाले जृजर्वेशन को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं, लेकिन इसको खत्म नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने भीड़ से अजीम इत्तिहाड़ की उम्मीदवारों को वोट देने की हामी भरवाई।

TOPPOPULARRECENT