Wednesday , November 22 2017
Home / Entertainment / इच्छाधारी नागिन के इंतक़ाम का कॉन्सेप्ट ‘नागिन 2’ टीआरपी रेस में इतिहास रचने की ओर

इच्छाधारी नागिन के इंतक़ाम का कॉन्सेप्ट ‘नागिन 2’ टीआरपी रेस में इतिहास रचने की ओर

मुंबई : धारावाहिक ‘नागिन 2’ पहले सीज़न की तरह टीआरपी सूची में इतिहास रच रहा है. ‘नागिन 2’ बीते कई हफ़्तों से टीआरपी रेस में पहले स्थान पर ख़ुद को जमाए रखा है. सुपर नेचुरल पावर एलिमेंट के कॉन्सेप्ट पर बने इस धारावाहिक को दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. टीवी टाउन के कई बड़े शोज़ को मात देते हुए ‘नागिन’ का दूसरा सीज़न भी टीआरपी किंग बना हुआ है. इस बात से यह तो साबित हो गया है कि इंतक़ाम चाहे शिवन्या का था या उसकी बेटी शिवांगी का. इच्छाधारी नागिन के इंतक़ाम का यह कॉन्सेप्ट दर्शकों के सिर चढ़ गया है.

शो मेकर्स भी दर्शकों को धारावाहिक से जोड़े रखने के लिए लगातार नए-नए ट्विस्ट और टर्न ला रहे हैं. इस बार सोनी चैनल के रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ ने सभी डेली शोज़ को पीछे धकेलते हुए दूसरे स्थान पर अपनी जगह बना ली है. टीआरपी सूची में इस हफ़्ते तीसरे स्थान पर कलर्स का चर्चित धारावाहिक ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ है.
धारावाहिक में सौम्या की सास प्रीतो का अंदाज़ कुछ बदला-बदला सा लग रहा है.

सोनी चैनल का लोकप्रिय कॉमेडी ‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ़्ते टीआरपी सूची में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहा. चैनलों के टीआरपी की बात की जाए तो इस हफ़्ते भी कलर्स सबसे आगे है. वहीं स्टार प्लस दूसरे स्थान पर तो ज़ी टीवी तीसरे स्थान पर पहुंच गया है.

TOPPOPULARRECENT