इजतिमाई इस्मतरेज़ि की शिकार ‘निर्भय’ पर बंगाली फ़िल्म की तैयारी

इजतिमाई इस्मतरेज़ि की शिकार ‘निर्भय’ पर बंगाली फ़िल्म की तैयारी
कोलकत्ता, 23 फ़रवरी: दिल्ली में गुज़िश्ता साल दिसम्बर के दौरान पेश आए एक लड़की की इजतिमाई इस्मतरेज़ि और क़त्ल और बाद के हालात को एक बंगाली फ़िल्म में पेश किया जाएगा जो समथरा चटर्जी की जानिब से तैयार की जा रही है। आने वाली फ़िल्म को मक़्तूल

कोलकत्ता, 23 फ़रवरी: दिल्ली में गुज़िश्ता साल दिसम्बर के दौरान पेश आए एक लड़की की इजतिमाई इस्मतरेज़ि और क़त्ल और बाद के हालात को एक बंगाली फ़िल्म में पेश किया जाएगा जो समथरा चटर्जी की जानिब से तैयार की जा रही है। आने वाली फ़िल्म को मक़्तूल लड़की के फ़र्ज़ी नाम निर्भय से मौसूम किया गया है।

इस के डायरेक्टर मिलन भौमिक असल वाक़िये पर तवज्जो के बजाय माबाद के वाक़ियात और बिलखुसूस सड़कों पर किए जाने वाले एहतिजाजी मुज़ाहिरों को उजागर करेंगे। उन्होंने पी टी आई से कहा कि मैंने दानिस्ता तौर पर दिल्ली की इस जुरात मंद लड़की पर फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया जो हमारी बहन बेटी या दोस्त हो सकती है। वाक़िये के बाद कई एहतिजाज हुए रियाली मुनज़्ज़म की गईं, लेकिन मेरा सवाल है कि आया इस से उन हज़ारों लाखों ऐसी लड़कियों की ज़िंदगियों में कोई तबदीली आ सकती है जो सड़कों से गुज़रती हैं।

Top Stories