Saturday , November 25 2017
Home / Ahmedabad / इटली के चश्मे से देखोगे तो बदलाव नज़र नहीं आएगी

इटली के चश्मे से देखोगे तो बदलाव नज़र नहीं आएगी

अहमदाबाद: एनडीए सरकार से रिपोर्ट कार्ड पूछने पर राहुल गांधी का उपहास उड़ाते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा है कि राहुल बाबा, देश में बदलाव को देख नहीं सकते क्योंकि वे इटली का चश्मा लगाए हुए हैं और उन्हें सबसे पहले यूपीए के शासनकाल में हुए 12 लाख करोड़ के स्कैम में समझाना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि एनडीए सरकार का रिपोर्ट कार्ड बहुत लंबा चौड़ा है और सबसे बड़ी सफलता यह है कि भाजपा सरकार के खिलाफ एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। दक्षिण गुजरात के वेरा शहर में राज्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सत्ता में आने के बाद भारत।

पाक सीमा पर स्थिति बदल गई है लेकिन राहुल बाबा को यह दिखाई नहीं देता है क्योंकि वह इटली चश्मा लगाए हुए है चन्द दिन पहले राहुल गांधी ने एक भाषण में यह सवाल उठाया था कि नरेंद्र मोदी सरकार ने ढाई वर्षीय कार्यकाल में क्या करतब प्रदर्शन दिए हैं। राष्ट्रपति भाजपा ने कहा कि मीर एस पास रिपोर्ट कार्ड मौजूद है लेकिन यह तुम्हें बताना नहीं चाहता क्योंकि यह लंबा है और यह सबसे बड़ी सफलता यह है कि भाजपा सरकार के खिलाफ तुम एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते हो।

उन्होंने कहा कि जनता को यह याद है कि पूर्ववर्ती कांग्रेस के 10 वर्षीय शासनकाल में 12 लाख करोड़ का स्कैम‌ हुआ था। राहुल बाबा हमारी रिपोर्ट न मांगें वरना जनता स्कैंम की राशि के बारे में पूछना शुरू कर देंगे और तुम्हें बताना होगा कि वह राशि कहां गई। दक्षिण गुजरात से आए पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह पैदा करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस से गुजरात की रिपोर्ट हासिल‌ की जहां 1995 में भाजपा समीक्षा प्राप्त करने से पहले कांग्रेस लगभग 40 साल तक सत्ता में रही। उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि आप गुजरात में 40 साल तक शासन की तो मैं भी यह जानना चाहता हूँ कि इन सभी वर्षों में कांग्रेस ने यहां क्या कारनामे अंजाम दिए। आप 24 घंटे बिजली और पीने के पानी दिया? यह नरेंद्र मोदी थे कि मुख्यमंत्री की हैसियत से यह काम किया। लेकिन कांग्रेस ने तो केवल कर्फ्यू दिया और हर दिन सांप्रदायिक झड़पें आती थीं लेकिन हम कर्फ्यू मुक्त सरकार प्रदान की है। सीमा पर गोलीबारी के विनिमय का जिक्र करते हुए अमित शाह ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। राहुल बाबा का कहना है कि सीमा पर गोलीबारी जारी है लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूँ कि स्थिति बदल गई है। और राहुल बाबा को यह परिवर्तन दिखाई नहीं देता है क्योंकि वह इटली का चश्मा पहन रखे है। राष्ट्रपति भाजपा के जाहिरा तौर पर यह संकेत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर था, जिनके पूर्वजों का संबंध इटली से है।

TOPPOPULARRECENT