इतनी खुदगर्ज निकलेगी हसीन जहान, मालूम नहीं था, फोन कर हाल तक नहीं पुछा- शमी

इतनी खुदगर्ज निकलेगी हसीन जहान, मालूम नहीं था, फोन कर हाल तक नहीं पुछा- शमी
Click for full image

अपने पति मोहम्मद शमी व उनके परिजनों पर दहेज उत्पीड़न, जानलेवा हमला व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली हसीन जहां को पति के हादसे में घायल होने का भी अफसोस नहीं है। जानकारी होने के बाद भी हसीन जहां ने शमी को फोन कर उनका हालचाल नहीं जाना है।

उनका कहना है कि कॉल करने से भी कोई फायदा नही है। क्योंकि शमी को मेरा बात करना अच्छा नहीं लगता। हां, उन्होंने शमी के जल्दी ठीक होने की दुआ की है। वहीं पत्नी द्वारा भी हालचाल न पूछे जाने पर मोहम्मद शमी को अफसोस हुआ है।

रविवार तड़के मोहम्मद शमी के सड़क हादसे में घायल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि इतना विवाद होने के बाद भी पत्नी हसीन जहां संपर्क जरूर करेंगी परंतु ऐसा नहीं हुआ।

हसीन जहां ने शमी को कॉल कर हालचाल जानना भी मुनासिब नहीं समझा। इस बारे में मोहम्मद शमी ने फोन पर बताया कि एक्सीटेंड होने के बाद कुशलक्षेम जानने के लिए लगभग सभी शुभ¨चतकों के फोन कॉल आए।

उम्मीद थी कि हसीन जहां भी कॉल करेंगी लेकिन खैरियत पूछने के लिए न तो मुझे कॉल की तथा न ही मेरे किसी रिश्तेदार को। शमी ने कहा कि हसीन इतनी खुदगर्ज निकलेंगी, मैने सभी कभी सोचा भी न था। उन्हें इसका अफसोस रहेगा।

Top Stories