Wednesday , July 18 2018

इनकम सर्टिफिकेट के लिए तालिबे इल्म का तनाज़ा,तोड़फोड़

गोपालगंज : सदर ब्लॉक के आरटीपीएस काउंटर पर मंगल को इन्कम सर्टिफिकेट बनवाने के लिए पहुंचे वीएम इंटर कॉलेज के तालिबे इल्म ने जम कर हंगामा किया। आरटीपीएस काउंटर बंद होने से नाराज तालिबे इल्म ने काउंटर की खिड़कियों में तोड़फोड़ की। नाराज तालिबे इल्म ने ब्लॉक अहाते के सामने बिजली का खंभा रख कर थाना रोड को जाम कर दिया। इससे गाड़ियों का चलना करीब एक घंटे तक रुकी रही।

वाकिया की इत्तिला पाकर एएसपी अनिल कुमार, ट्रेनी डीएसपी द्विवेश कुमार समेत शहर थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गये। एएसपी ने तनाज़ा में शामिल एक तालिबे इल्म को हिरासत में लेकर थाना भेज दिया। काफी देर तक समझाने के बाद तालिबे इल्म पुरअमन हुए।

शहर के वीएम इंटर कॉलेज के सैकड़ों की तादाद में तालिबे इल्म इन्कम सर्टिफिकेट बनवाने के लिए आरटीपीएस काउंटर पर पहुंचे थे। लेकिन, आरटीपीएस के मुलाज़िमीन हड़ताल पर थे। जिससे इंकम सर्टिफिकेट के अलावा दूसरे काम भी रुके थे। तालिबे इल्म का इल्ज़ाम था कि गुजिशता कई दिनों से इन्कम सर्टिफिकेट के लिए आरटीपीएस काउंटर पर आ रहे हैं। इन्कम सर्टिफिकेट नहीं बनने से स्कूल में स्कॉलर्शिप मंसूबा का फाइदा नहीं मिल रहा। इसको लेकर ब्लॉक दफ्तर में अफसरों से भी गुहार लगायी गयी।

लेकिन, अफसरों की तरफ से इन्कम सर्टिफिकेट बनाने की पहल नहीं की गयी। इससे नाराज होकर तालिबे इल्म को हंगामा और तनाज़ा करना पड़ा। इस सिलसिले में एएसपी अनिल कुमार ने कहा कि तालिबे इल्म का इन्कम सर्टिफिकेट बनाने के लिए यकीन दिहानी दिया गया है। सदर ब्लॉक के सीओ से इस सिलसिले में बात की गयी है।

 

TOPPOPULARRECENT