Sunday , June 24 2018

इन्सपैक्टर जनरल पुलिस राजीव रतन पर हमला

ज़िला नलगनडा में आई जी राजीव रतन पर आज उस वक़्त हमला किया गया जब वो हैदराबाद से नलगुनडा के हालात का जायज़ा लेने के लिए आरहे थे कि नारकट पली मंडल के मौज़ा यलारीडी गोड़म में रास्ता रोको एहतिजाज करने वाले हनूमान भगतों और अप्पा स्वामियों न

ज़िला नलगनडा में आई जी राजीव रतन पर आज उस वक़्त हमला किया गया जब वो हैदराबाद से नलगुनडा के हालात का जायज़ा लेने के लिए आरहे थे कि नारकट पली मंडल के मौज़ा यलारीडी गोड़म में रास्ता रोको एहतिजाज करने वाले हनूमान भगतों और अप्पा स्वामियों ने उन की कार को रुकवा दिया।

पिछ्ले 2 दिनों से नलगुनडा मुस्तक़र कशीदा सूरत-ए-हाल का जायज़ा लेने के लिए आज सुबह वो हैदराबाद से नलगुनडा आरहे थे कि नारकट पली मंडल के मौज़ा यलारेड्डी गोड़म में हनूमान-ओ-अप्पा स्वामियों ने कल ज़िला मुस्तक़र में हुई लाठी चार्ज और बी जे पी क़ाइदीन की गिरफ़्तारीयों के ख़िलाफ़ किए जा रहे बंद को कामयाब बनाने की ग़रज़ से रास्ता रोको एहतिजाज कररहे थे। इसी दौरान आई जी राजीव रतन बज़रीया इनोवा कार यहां पहूंच कर एहितजाजी स्वामियों को एहतिजाज ख़त्म करने पर ज़ोर दिया।

वाज़िह रहे कि आई जी जो सादा लिबास में थे, उन भगतों ने उन से उलझ गए और उन पर हमला कर दिया और उन की कार पर पत्थर फेंके गए, जिस की वजह जहां आई जी राजीव रतन की गर्दन और हाथ पर मामूली ज़ख़म आए।

इसी असना पुलिस की भारी जमईयत वहां पहूंच कर एहितजाजियों को लाठी चार्ज करके मुंतशिर कर दिया। बादअज़ां आई जी को नलगुनडा मुस्तक़र में वाक़ये पुलिस गेट पहूंच कर तिब्बी इमदाद हासिल की और शहर की सूरत-ए-हाल से वाक़फ़ीयत हासिल करने के लिए वन टाव‌न पुलिस स्टेशन पहूंचे जहां अख़बारी नुमाइंदों के इस्तिफ़सार पर हमले के वाक़िये को मुस्तर्द कर दिया और कहा कि जमहूरीयत में एहतिजाज करना जमहूरी हक़ है।

TOPPOPULARRECENT