Monday , December 11 2017

इमरजेंसी लगाने वालों को याद रखिये: अमित शाह

देहरादून: उत्तराखंड में हरीश रावत सरकार को ‘भ्रष्टाचार में डूबी’ सरकार बताते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज लोगों से इसे सत्ता से बाहर करने और राज्य में कमल खिलाने की अपील की।

यहां रिषिकुल मैदान में पार्टी की शंखनाद रैली से चुनावी बिगुल फूंकते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ केन्द्र में भाजपा सरकार आने के साथ यह आदर्श स्थिति होगी अगर इस राज्य में भी भाजपा की सरकार बने। इससे केन्द्र द्वारा इस राज्य के लिए बनाई गई विकास योजनाओं को सहज लागू करना सुनिश्चित होगा।’’ लोगों से ‘घोटालों में फंसी इस भ्रष्ट सरकार’ से छुटकारा पाने का आह्वान करते हुए शाह ने कहा कि यदि वे विकास चाहते हैं तो उन्हें 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में इसे उखाड़ फेंकना चाहिए और कमल खिलाना चाहिए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

उत्तराखंड में भाजपा पर ‘लोकतंत्र की हत्या’ करने का आरोप लगाने के लिए कांग्रेस का उपहास करते हुए शाह ने कहा कि लोगों को 25 जून का दिन कभी नहीं भूलना चाहिए जब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया था।

उन्होंने कहा, ‘‘ आपको उन लोगों को कभी माफ नहीं करना चाहिए जिन्होंने इमर्जेंसी लगाई और लोकतंत्र की हत्या की एवं मीडिया को सत्ता का असहाय मुखपत्र बनाकर रख दिया था।

शाह ने यह आश्वासन दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड के लिए ‘भव्य’ योजनाएं बनाई हैं और इन योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने में मदद के लिए राज्य में भाजपा की सरकार आवश्यक है।

उन्होंने अपने संबोधन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT