Monday , December 18 2017

इमरान ख़ान ने टीवी एंकर रेहाम ख़ान से रचाई शादी?

क्रिकेटर से सियासतदां बने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के लीडर इमरान खान को लेकर खबरें हैं कि उन्होंने टीवी एंकर रेहाम खान से शादी कर ली है.

क्रिकेटर से सियासतदां बने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के लीडर इमरान खान को लेकर खबरें हैं कि उन्होंने टीवी एंकर रेहाम खान से शादी कर ली है.

हालांकि, आज़ाद ज़राये से इसकी तस्दीक नहीं हो पाई है. गुजश्ता महीने में भी इमरान खान की रेहाम खान से शादी की चर्चा हुई थी, तब इमरान खान ने शादी से इनकार किया था और उसे अफवाह करार दिया था.

लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर मुसलसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि इमरान खान अब तक खामोश हैं.

खबरों के मुताबिक इमरान खान ने पाकिस्तानी नस्ल की ब्रिटिश सहाफी रेहाम खान से शादी रचाई और जो फिलहाल डान न्यूज़ से जुड़ी हैं. इससे पहले आज टीवी की एंकर रह चुकी हैं. रेहाम ने बीबीसी लंदन में भी काम किया.

खबरों के मुताबिक इमरान खान ने रेहाम खान से गुपचुप तरीके से शादी की है.

आपको बता दें कि इमरान खान की पहली शादी जेमीमा खान से हुई थी, लेकिन साल 2004 में दोनों के रास्ते अलग हो गए. जेमीमा खान ब्रिटेन की एक बड़े अमीर खानदान से हैं. जेमीमा अब सहाफी हो चली हैं. जेमीमा से इमरान से दो बच्चे हैं. सुलेमान और कासिम. सुलेमान की उम्र 18 साल है जबकि कासिम की उम्र 15 साल है.

आपको बता दें कि जब इमरान ने जेमीमा से शादी की थी तो तब इमरान की उम्र 42 साल थी और जेमीमा 21 साल की थीं. अब जब इमरान ने दूसरी शादी की है तो रेहाम की उम्र 43 साल है यानी इमरान ने अपने से 19 साल की छोटी लड़की से शादी की. इस वक़्त इमरान की उम्र 62 साल है.

TOPPOPULARRECENT