Friday , August 17 2018

इमरान खान की पार्टी का पर्दाफाश करने से पहले महिला नेता गायब, पाकिस्तान में हंगामा

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की पूर्व नेता नादिया चौधरी इस्लामाबाद से गायब हो गई है। इमरान खान पार्टी में काम कर चुकी नादिया ने में पार्टी के वरिष्ठ नेता महमूद कुरैशी और शाह फरमान के खिलाफ उत्पीड़न का खुलासा करने वाली थी, जिसे अब गायब कर लिया गया है। पाकिस्तान में ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट एन. चौधरी ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि नादिया चौधरी कथित रूप से गायब हो गई है।

नादिया चौधरी एक ब्रिटिश पाकिस्तानी और यूनाइटेड किंगडम में पीटीआई के पूर्व केंद्रीय उप सचिव की इन्फॉर्मर है और उसके वकील ने पुष्टि की है कि वह अचानक गायब होने से पहले नेताओं के बारे में पर्दाफाश करने वाली थी।

एक और ट्विटर यूजर माजीद उर रहमान ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें नादिया चौधरी ने दावा किया कि पाकिस्तान सेना और इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) ने उसके फोन को चोरी करने के लिए एक आदमी को उसके घर भेज दिया था। नादिया को उसके अपहरण का भी डर था और बाद में वह कथित रूस से गायब हो गई। वीडियो में नादिया कहती दिख रही है, ‘आज आईएसआई और सेना ने मेरे घर में रहने के लिए एक आदमी को भेजा और मेरे फोन चुरा लिया। मैंने उनकी मदद की। मैंने पीटीआई की मदद की और मैंने पाकिस्तान सेना और आईएसआई की मदद की। अब ये सभी लोग यहां हैं और वे मुझे गायब करने जा रहे हैं। यह आखिरी बार हो सकता है कि मैं अपने परिवार को देख रही हूं या मेरा परिवार मुझे देख रहा है।’ नादिया ने अपने वीडियो में आगे दावा किया कि उसी ने 2016 में पीएम के तत्कालीन सचिव सूचना, नईम-उल-हक को एवेनफील्ड निवास के संबंध में पनामागेट घोटाले के सबूत दिए थे।’

TOPPOPULARRECENT