Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / इमरान खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल का ट्विटर अकाउंट निकला फेक!

इमरान खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल का ट्विटर अकाउंट निकला फेक!

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ नेता इमरान खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लारा बिंगले का सोशल मीडिया अकाउंट फेक निकला है।

लारा और इमरान की एक तस्वीर के साथ जुड़ा हुआ, लारा बिंगले नाम से हुए नकली ट्वीट से दावा किया कि जून 2013 में लंदन में एक पार्टी में उन्होंने इमरान से मुलाकात की और वहां उन पर यौन उत्पीड़न का दावा किया।

“1/2 हावेरी वेनस्टाइन पाकिस्तान के इमरान खान के पास कहीं नहीं है जिसे मैं लंदन में जून 2013 में मिली थी। इमरान खान ने मुझे एक पार्टी में यौन उत्पीड़न की।”

दूसरे ट्वीट में कहा गया, “2/2 इससे मैं सदमे में आ गयी थी। इमरान खान एक महिलायुक्त है। मुझे खुशी है कि मैं उसे फिर कभी नहीं मिली। दूसरी महिलाओं ने कहा कि हमें महिलाओं और वेंस्टीन जैसे पुरुषों से दूर रहने की जरूरत है।”

खान पर आरोपों के वायरल होने के बाद, पाकिस्तानी सेलिब्रिटी के प्रशंसकों और अनुयायियों ने ट्वीट्स को बकवास करते हुए और जल्दी से यह पता लगाया कि यह लारा का मूल ट्विटर अकाउंट नहीं था।

लारा जिनकी शादी सैम वॉरिंग्टन से हुई है, उनका लारा वर्थिंग्टन नाम से एक वेरीफाई ट्विटर हैंडल है, जो अगस्त 2010 से सक्रिय है और लारा बिंगले नाम से बनाया गया फेक ट्विटर अकाउंट अगस्त 2017 में ही बनाया गया था।

TOPPOPULARRECENT