इमरान ताहिर ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर बोले बड़ी बात!

इमरान ताहिर ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर बोले बड़ी बात!

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 27 रन पर चार विकेट लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के हीरो रहे लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने अपनी इस सफलता का श्रेय कप्तान महेंद्र सिह को धोनी को दिया है। उन्होंने कहा कि बहुत ही ऐसी चीजें हैं जो वह नहीं करते हैं लेकिन कप्तान करता है।

चेन्नई ने ताहिर के चार विकेटों के बाद सुरेश रैना (नाबाद 58) के अर्धशतक की मदद से यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स को पांच विकेट से हरा दिया।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, ताहिर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “कुछ चीजें हैं जो मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं सोचता हूं। लेकिन वह आते हैं और मुझे बताते हैं कि मुझे क्या करने की जरूरत है। धोनी मुझे बताते हैं कि कहां गेंदबाजी करने की जरूरत और बल्लेबाज किस क्षेत्र में हिट करना चाहता है। मैं उनके और चेन्नई के साथ काम कर रहा हूं यह मेरे लिए सम्मान की बात है।”

उन्होंने कहा, “मैं कप्तान के अनुसार गेंदबाजी करता हूं। धोनी की सलाह लेना हमेशा फायदेमंद होता है। वह एक दिग्गज हैं और इस सीजन में वह मेरी काफी मदद कर रहे हैं। इसका श्रेय उनको जाता है।”

ताहिर ने आगे कहा, “आज जब रसेल बल्लेबाजी करने आए थे तो उन्होंने गेंद मुझे थमा दी। इस पिच पर थोड़ी धीमी गेंदबाजी करना बल्लेबाजों के लिए बहुत अच्छा था। मैं रन के लिए गया था। लेकिन इसके बाद हम परिणाम हासिल करने में सफल रहे जो कि अच्छा था।”

उन्होंने कहा, “मैं रसेल को दो और डॉट बॉल फेंक सकता था, लेकिन मैं उन्हें आउट करने की चुनौती लेना चाहता था।” 40 वर्षीय ताहिर ने साथ ही कहा, “मुझे रसेल का विकेट मिला, जोकि व्यक्तिगत उपलब्धि से ज्यादा टीम के लिए अधिक महत्वपूर्ण था क्योंकि वह डेथ ओवरों के बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं।”

Top Stories