इमरान हाश्मी के बेटे बनेंगे गेस्ट स्पीकर, अपना कैंसर ट्रीटमेंट एक्सपीरियंस करेंगे शेयर

इमरान हाश्मी के बेटे बनेंगे गेस्ट स्पीकर, अपना कैंसर ट्रीटमेंट एक्सपीरियंस करेंगे शेयर

मुंबई (मिड-डे)। अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस को उनकी हेल्थ और फिटनेस को लेकर अवेयर करते रहते हैं। उनकी नॉलेज को बढ़ाने के लिए वह टाइम-टू-टाइम अपने पर्सनल एक्सीपीरियंसेस भी उनसे शेयर करते हैं ताकि फैंस अगर उस सिचुएशन में हों तो उन्हें भी उससे फाइट करने में हेल्प मिल सके। ऐसे ही एक फाइटर हैं इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी, जिन्होंने बहुत ही छोटी सी एज में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के खिलाफ जंग लड़ी थी और अब वह शेयर कर रहे हैं इससे जुड़े अपने गुजरे एक्सपीरियंस को उनसे।

4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर-डे के मौके पर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी नरगिस दत्त फांउडेशन के गेस्ट स्पीकर बनकर लोगों को इंस्पायर करेंगे। यहां वह लोगों के साथ अपने दर्द रे एक्सपीरियंसेस को शेयर करेंगे और उन्हें बताएंगे कि कैसे पूरी हि मत के साथ उन्होंने उस सिचुएशन को फेस किया और अपनी बीमारी को मात दी।

बता दें कि अयान हाशमी जब नौ साल के थे तब ही उन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमार से जंग लड़ी थी और अब वह बिल्कुल हेल्दी और पूरी तरह से फिट हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार होगा, जब नन्हे अयान किसी स्टेज पर पहुंचकर अपने एक्सपीरियंसेस इतनी बड़ी तादाद में लोगों के साथ शेयर करेंगे, पर इसको लेकर वह जरा भी नर्वस नहीं हैं।

Top Stories