Thursday , December 14 2017

इम्तेहान देकर लौट रही तालेबा का बलात्कार

हाईस्कूल का इम्तेहान देकर लौट रही तालेबा से सहेली के भाई ने लिफ्ट देने के बहाने रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, मुखालिफत करने पर मुल्ज़िम ने मारपीट भी की। रेप का यह मामला उत्तर प्रदेश में बरेली के फरीदपुर नगर पंचायत का है

हाईस्कूल का इम्तेहान देकर लौट रही तालेबा से सहेली के भाई ने लिफ्ट देने के बहाने रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं, मुखालिफत करने पर मुल्ज़िम ने मारपीट भी की। रेप का यह मामला उत्तर प्रदेश में बरेली के फरीदपुर नगर पंचायत का है।

मुतास्सिरा ने सहेली और उसके भाई के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। वहीं, मुतास्सिरा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस ज़राये के मुताबिक हाईस्कूल की तालेबा का सेंटर फरीदपुर नगर पंचायत के एक इंटर कालेज में आया है। लेकिन, पहले ही दिन इम्तेहान देने के बाद जब गांव जाने के लिए सडक पर बस का इंतेजार कर रही थी कि तभी बाइक पर सवार उसकी सहेली मिल गई।

सहेली के कहने पर मुतास्सिरा तालेबा भी उनके साथ बाइक पर बैठ गई। इसके बाद मुल्ज़िम ने पहले अपनी बहन को घर छोड़ा और फिर मुतास्सिरा तालेबा को घर छोडने के लिए चल दिया। लेकिन, उसकी नियत खराब हो गई और बाइक सूनसान जगह की ओर ले जाने लगा। जब तालेबा ने मुखालिफत किया तो मुल्ज़िम ने उसके साथ मारपीट की।

इसके बाद जंगल में ले जाकर आरोेपी ने रेप जैसे घैनौना जुर्म को अंज़ाम दिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड दिया। जैसे-तैसे मुतास्सिरा ने घर पहुंचकर घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

TOPPOPULARRECENT