Wednesday , September 26 2018

इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को ही होगी रिलीज

मुंबई: इरफान खान की स्वास्थ्य स्थिति के कारण उनकी आगामी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की रिलीज टलने की अफवाहों के बीच निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म पूर्व निर्धारित तारीख पर यानी छह अप्रैल को ही रिलीज होगी।

टी-सीरीज और आरडीपी मोशन पिक्चर्स ने एक बयान के जरिए यह घोषणा की।

इरफान द्वारा उन्हें एक दुर्लभ बीमारी होने की घोषणा किए जाने के बाद मीडिया और उनके प्रशंसकों के बीच उनकी आगामी परियोजनाओं के लटकने की अटकलें लग रही थीं। लेकिन ‘ब्लैकमेल’ के निर्माताओं ने इरफान से मुलाकात की और इरफान ने कहा कि वह चाहते कि फिल्म को उसी तारीख पर रिलीज किया जाए जो उसके लिए सबसे बेहतर हो।

इस पर भूषण कुमार और अभिनय देओ ने इरफान के पेशेवर रवैये की तारीफ की है।

फिल्म के निर्देशक देओ ने कहा, “हम हाल ही में इरफान से मिले थे उन्होंने हमें ब्लैकमेल की शानदार रिलीज को सुनिश्चित करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि उनकी मौजूदा स्वास्थ्य समस्याओं के कारण फिल्म की रिलीज प्रभावित नहीं होनी चाहिए।”

“हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ‘ब्लैकमेल’ एक बड़ी रिलीज हो।”

कुमार ने कहा: “हमारी प्रार्थनाएं इरफान और उनके परिवार के साथ हैं। हमें उम्मीद है कि वह अपनी बीमारी से ठीक हो जायेंगे। उनकी इच्छा के अनुसार, हम 6 अप्रैल को सर्वोत्तम संभव तरीके से ‘ब्लैकमेल’ रिलीज़ करेंगे।

इस फिल्म में कीर्ति कुलहिरी, दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुमन सिंह मॉल और गजराज राव भी शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT