Monday , December 11 2017

इराक में आईएस के खिलाफ अमेरिका का हमला जारी

शुमाली इराक में तंज़ीम इस्लामिक स्टेट (आईएस) पर अमेरिका का हमला जारी है। पीर के रोज़ भी इराक पर तीन हवाई हमले किए गए। खबर एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक , अमेरिकी फौज के मिडिल कमान की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पीर को किए गए हवाई हमलों

शुमाली इराक में तंज़ीम इस्लामिक स्टेट (आईएस) पर अमेरिका का हमला जारी है। पीर के रोज़ भी इराक पर तीन हवाई हमले किए गए। खबर एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक , अमेरिकी फौज के मिडिल कमान की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पीर को किए गए हवाई हमलों में आईएस के तीन ट्रकों और मोसुल डैम के पास एक मोर्टार को बरबाद कर दिया गया।

ये हमले अमेरिकी फौजियों , इंसानी मदद और इराकी फौज सेना को मदद पहुंचाने के लिए किए जा रहे हैं। अमेरिकी मिडिल कमान इराक में अब तक 123 हवाई हमले कर चुका है। इस बीच, सदर बराक ओबामा ने कहा कि उन्होंने मुसल्लह अफ्वाज़ को अर्मेली में इंसानो को मदद करने के लिए हवाई हमलों की इज़ाज़त दी है, जहां हजारों लोग दो महीनों से खाना और तिब्बी मदद से महरूम हैं। ओबामा ने कहा कि शुमाली इराक में अमेरिकी एयर फोर्स के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस और ब्रिटेन के तैय्यारे भी मदद के सामान पहुंचा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT