Tuesday , December 19 2017

इलाहाबाद: हाई टेंशन बिजली के तार की चपेट में आया ताज़िया , 1 किशोर की मौत, 20 घायल

इलाहाबाद: नैनी में योमे आशूरा के जुलूस में उस समय अफरातफरी मच गई, जब अचानक एक ताजिया एचटी लाइन को छू गया, जिसकी वजह से पूरे ताज़िये में करंट फैल गया और तेज आवाज के साथ लोग झुलसने लगे। लगभग 20 लोग करंट लगने से घायल और बेहोश हो गए जबकि एक किशोर की मौत हो गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार इलाहाबाद में मुहर्रम के मौके पर निकलने वाले ताजिया के जुलूस के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ। ताजिया के हाई टेंशन तार की चपेट में आने से 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद लोगों ने इलाहाबाद मिर्जापुर राजमार्ग पर चक्का जाम कर दिया। यह हादसा इलाहाबाद के नैनी क्षेत्र में हल्दी कलां गांव में हुआ.
गांव वालों के अनुसार योमे आशूरा के जुलूस में शामिल सैकड़ों लोग नैनी मिर्जापुर से गुजर रहे थे। राजमार्ग के ऊपर से गुजरने वाला ग्यारह हजार वोल्ट का तार ताजिया की चपेट में आ गया। ताजिया को कंधे देने वाले करंट के तीव्र झटके से घायल हो गए। घायलों को तुरंत एस आर एन अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि उस घटना में एक युवक की मौत हो गई। कई अन्य लोगों की हालत अब भी चिंताजनक बताई जा रही है।

TOPPOPULARRECENT