Saturday , May 26 2018

इलियाना को चाहिए वरूण जैसा………

बॉलीवुड के नए अदाकार वरूण धवन को भले ही किसी अदाकारा से डेटिंग करने की कोई मंसूबा न हो, लेकिन "मैं तेरा हीरो" की उनकी साथी अदाकारा इलियाना डिक्रूज उनसे इतनी मुतासिर हैं कि वह अपने लिए वरूण जैसा पार्टनर चाहेंगी।

बॉलीवुड के नए अदाकार वरूण धवन को भले ही किसी अदाकारा से डेटिंग करने की कोई मंसूबा न हो, लेकिन “मैं तेरा हीरो” की उनकी साथी अदाकारा इलियाना डिक्रूज उनसे इतनी मुतासिर हैं कि वह अपने लिए वरूण जैसा पार्टनर चाहेंगी।

इलियाना, वरूण को उनके साथ फिल्म “मैं तेरा हीरो” की शूटिंग करने के दौरान जान पाई। यह फिल्म चार अप्रैल को रिलीज होगी। “बर्फी” फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली इलियाना ने एक ग्रुप इंटव्यू में सहाफियों को बताया, कि “मुझे ज़ाती तौर पर महसूस होता है कि वरूण के साथ मेरा तालमेल एक अलग तरह का है। मैंने उनके साथ बहुत अच्छा वक्त गुज़ारा है।”

इलियाना ने कहा कि, “वह बहुत समझदार हैं और उनमें कशिश भी है उन्हें मालूम है कि कब क्या बोलना है। मैं अपने पार्टनर में वरूण की खूबियां चाहती हूं।” इलियाना अब तक रणबीर कपूर के साथ “बर्फी” और शाहिद कपूर के साथ “फटा पोस्टर निकला हीरो” में काम कर चुकी हैं। डेविड धवन की डायरेक्ट की हुई फिल्म “मैं तेरा हीरो” तेलुगू फिल्म “कांदिरीगा” का हिंदी वर्जन है, इसमें नरगिस फाकरी भी हैं।

TOPPOPULARRECENT