Saturday , July 21 2018

इलेक्शन से पहले MIM का U-Turn

हैदराबाद: हमारे देश का इतिहास रहा है कि इलेक्शन के दिन करीब आते ही देश भर के नेता अपने रंग गिरगिट की तरह बदल लेते हैं। सत्ता में रहते हुए जनता की शकल तक ना देखने वाले नेता सड़कों, गली- मोहल्ले में भाषण देते नज़र आते हैं और लोगों को सपने दिखाते हैं विकास के।

ऐसा ही कुछ माहौल देखने को मिल रहा है हैदराबाद में जहाँ मीम के नेता असादुद्दीन ओवैसी जो पिछले काफी वक़्त से शहर में चल रहे मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के खिलाफ थे और अपने बयानों के जरिये इसका विरोध करते थे ने अब उसी मेट्रो प्रोजेक्ट के हक़ में बात की है।

अब क्या करें साहब इलेक्शन सर पर हैं तो कुछ तो करना ही पड़ेगा न !!

खबर के मुताबिक मीम के लीडर असादुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी ने आने वाले कारपोरेशन के इलेक्शन से पहले वोटिंग कैंपेन करते हुए एक भाषण में कहा है कि उनकी पार्टी आने वाले वक़्त में टीआरएस सरकार पर दवाब बना कर मेट्रो प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करवाएगी ताकि लोगों को सहूलियत हो सके।

आपको बता दें कि इससे पहले मीम मेट्रो रेल कॉरिडोर जोकि जुबली बस स्टेशन से चारमीनार होते हुए फलकनुमा तक बनाया जाना है का विरोध कर रही थी।

गौरतलब है कि जुबली बस स्टेशन से चारमीनार होते हुए फलकनुमा तक मेट्रो लिंक बनाये जाने पर शहर के कई रईसजादों और की कीमती जमीनें रेल प्रोजेक्ट में आ जाएँगी जिसकी वजह से इस रूट का इतने वक़्त से विरोध हो रहा था। लेकिन सर्वे के मुताबिक यही रूट शहर के लोगों को सबसे ज़्यादा फायदा देगा लेकिन उसकी कीमत अमीर लोगों और नेताओं को अपनी जमीनें देकर चुकानी होगी जो कुछ लोग देना नहीं चाहते।

TOPPOPULARRECENT