Sunday , December 17 2017

इशमतरेज़ि का मुखालिफत किया तो भाई ने बहन का हाथ काटा

पारू थाना हल्के के कमलपुरा मठिया गांव में इशमतरेज़ि का मुखालिफत करने पर ममेरे भाई ने मैट्रिक की तालिबा का हाथ काट दिया। लड़की की गर्दन, पैर और दीगर पर भी तेज असलाह से वार किया। तालिबा को संगीन हालत में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्

पारू थाना हल्के के कमलपुरा मठिया गांव में इशमतरेज़ि का मुखालिफत करने पर ममेरे भाई ने मैट्रिक की तालिबा का हाथ काट दिया। लड़की की गर्दन, पैर और दीगर पर भी तेज असलाह से वार किया। तालिबा को संगीन हालत में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। लड़की की हालत नाजुक देख कर डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। मुतासिरा के अहले खाना ने अभी तक पुलिस को वाकिया की शिकायत नहीं की है। वह ननिहाल में रह रही थी।

उसके ममेरा भाई की नीयत कुछ महीनों से खराब थी। लड़की कई बार उसका मुखालिफत कर चुकी थी। पीर की रात नौजवान ने जबर्दस्ती करनी चाही। इस पर उसने शोर मचाया। ममेरे भाई छोटेलाल साह ने तेज असलाह से लड़की के जिश्म पर कई जगह वार किया। हाथ दो हिस्सों में बंट गया। कुछ देर बाद मामा ने लड़की को मुजफ्फरपुर लाकर एक अस्पताल में इलाज कराया। पारू थाना सदर मो. शफीर आलम ने बताया की वाकिया की इत्तिला मिली है।

TOPPOPULARRECENT