Wednesday , April 25 2018

इशमत फरोशी के लिए ख़वातीन को बुलाता था, पकड़ा गया, पिटाई

अपनी बेटी की उम्रवाली लड़कियों को बेचते हो..इशमतफरोशी का धंधा कराते हो..बेशर्म, शर्म नहीं आती। पहाड़ी मंदिर अहाते में जुमेरात को देर तक यह सब चलता रहा। मौके पर दर्जनों औरत-मर्द मौजूद थे। हर एक शख्स जूते, चप्पल, लात-घूंसों की बारिश कर

अपनी बेटी की उम्रवाली लड़कियों को बेचते हो..इशमतफरोशी का धंधा कराते हो..बेशर्म, शर्म नहीं आती। पहाड़ी मंदिर अहाते में जुमेरात को देर तक यह सब चलता रहा। मौके पर दर्जनों औरत-मर्द मौजूद थे। हर एक शख्स जूते, चप्पल, लात-घूंसों की बारिश कर रहे थे। अफरा-तफरी का माहौल रहा. पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन खातून अपनी कार्रवाई करती रहीं।

जानकारी के मुताबिक, इशमतफरोशी कराने और लड़कियों की खरीद-फरोख्त करने का इल्ज़ाम लगाते हुए नारी सेना, और आम आदमी पार्टी के कारकुनों ने पहाड़ी मंदिर अहाते में हरमू हाउसिंग कॉलोनी की रहने वाले विक्रमादित्य चौधरी उर्फ झा जी की जम कर पिटाई की। इस दौरान वहां पहुंचनेवाले हर शख्स ने उसे पीटा। इत्तिला मिलते ही वहां पुलिस भी पहुंची, लेकिन नारी सेना की मेंबरों ने विक्रमादित्य को छोड़ने से इनकार कर दिया। इसके बाद औरतें विक्रमादित्य को लेकर अलबर्ट एक्का चौक पहुंचीं और पिटाई करते हुए उसका सिर मुंड कर शहर में घुमाने की कोशिश शुरू की। इसी दरमियान कोतवाली पुलिस ने विक्रमादित्य को अपने कब्जे में कर लिया और बाद में उसे सुखदेवनगर थाना के सुपुर्द कर दिया। इस सिलसिले में सुखदेवनगर थाने में मुतासिरा बेवा खातून के बयान पर नामजद सनाह दर्ज की गयी है।

क्या है मामला : बेवा को फोन कर इशमतफरोशी के लिए दबाव डालता था
बेवा खातून ने सनाह में कहा है कि उसके मोबाइल फोन पर हरमू हाउसिंग कॉलोनी क्वार्टर नंबर-इ-136 (कार्तिक उरांव चौक के नजदीक) रिहायशी विक्रमादित्य रोजाना फोन करता था और इशमतफरोशी करने के लिए दबाव डालता था। इस हरकत में कैलाश मंदिर के नजदीक रहनेवाली एक खातून सुनीता झा भी विक्रमादित्य का साथ देती रही। बार-बार फोन आने से तंग आकर उसने नारी सेना के सदर पूनम सिंह, कमला शर्मा, रेणु सिंह, गीता देवी, मीडिया इंचार्ज शिव किशोर शर्मा को पूरी बातें बतायीं और मदद की दरख्वास्त किया। नारी सेना ने एक पॉलिसी के तहत विक्रमादित्य को पहाड़ी मंदिर बुलाया और उसे दबोच लिया।

विक्रमादित्य शादी के नाम पर झांसा देकर लड़कियों को पहाड़ी मंदिर बुलाता था। अब तक उसने बिना शादी किये कई नाबालिग लड़कियों समेत बेवा औरतों को 10 से 50 हजार रुपये में बेच चुका है।
पूनम सिंह, नारी सेना

TOPPOPULARRECENT