Tuesday , December 12 2017

इशमत रेज़ी के बाद तालेबा का क़त्ल, भड़का अवामी गुस्सा

राजपुर 22 जुलाई : राजपुर में इशमत रेज़ी के बाद छठी क्लास की 12 साला तालेबा का क़त्ल कर दी गई। लाश को राजपुर बाजार के नजदीक एक बगीचे में फेंक दिया गया था। इतवार की सुबह थाने से महज 20 गज की दूरी पर पड़े लाश को देख अवामी गुस्सा भड़क उठा। लाश

राजपुर 22 जुलाई : राजपुर में इशमत रेज़ी के बाद छठी क्लास की 12 साला तालेबा का क़त्ल कर दी गई। लाश को राजपुर बाजार के नजदीक एक बगीचे में फेंक दिया गया था। इतवार की सुबह थाने से महज 20 गज की दूरी पर पड़े लाश को देख अवामी गुस्सा भड़क उठा। लाश के देखे जाने के घंटों बाद भी मौके पर पुलिस के नहीं पहुंचने पर मुकामी लोग गुस्सा हो उठे। राजपुर- डेहरी मेन सड़क को जाम कर दिया। सड़क पर उतरे लोग पुलिस और हुकूमत मुखालिफ नारे लगाते हुए आला अफसरों को जाए हादसा पर बुलाने की मांग करने लगे। इसी दौरान पहुंची नासरीगंज थाना की पुलिस जीप में गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ करने के बाद आग लगा दी। इस दौरान पुलिस से कई बार झड़प भी हुई। लगभग 10 घंटे की मशक्कत के बाद लाश को postmartam के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा जा सका।

गावं वालों ने इस वाकिया में शक की बुनियाद पर एक खातून समेत चार को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मकतुल के वालिद ने दो पर नामजद सनाह दर्ज कराई है।

TOPPOPULARRECENT