Monday , December 18 2017

इशरत को कभी नहीं कहा बिहार की बेटी : नीतीश

पटना : वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने पीर को कहा कि मैंने इशरत जहां को कभी भी बिहार की बेटी नहीं कहा है, जबकि मेरे बारे में कहा गया कि उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी बताया था। जनता के दरबार में वज़ीरे आल प्रोग्राम के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा की जिन लोगों ने भी मेरे मुंह में यह बात डाल कर कहा है, वैसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई करूंगा। इसकी तैयारी चल रही है। हम रिसर्च करा रहा हैं।

न्यूज क्लिपिंग्स और रिकॉर्डिंग्स को खंगाल रहा हूं की कभी मैंने ऐसा कहा है क्या? वज़ीरे आला ने नाराजगी जताते हुए कहा, इस बारे में अगर एक भी सुबूत है, तो दिखाएं, नहीं तो इस पर हम एक्शन लेंगे। उन्होंने किसी सख्श, किसी पार्टी या किसी अदारे का नाम लिये बिना कहा कि हम इसकी तैयारी कर रहे हैं। जदयू के एसेम्बली मेंबर अली अनवर के इशरत जहां को बिहार की बेटी बताये जाने के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि जाइए उनसे पूछिए और कहा कि ऐसे में मीडिया ने मेरे मुंह में बातें क्यों रखीं?

इशरत के बारे में दहशतगर्द हेडली के खुलासे के बाद सेहत वजीर तेज प्रताप यादव के हवाले तीन दिन पहले खबर आयी थी, जिसमें उन्होंने सहाफियों के सवाल के जवाब में कहा था कि वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने अगर इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा है, तो उन्होंने सही ही कहा होगा। मालूम हो की हाल ही में मुंबई दहशतगर्द के हमले के मामले में गवाही के दौरान दहशतगर्द डेविड हेडली ने बताया कि इशरत लश्कर-ए-तैयबा की दहशतगर्द थी।

TOPPOPULARRECENT