Saturday , December 16 2017

इशरत जहां केस की जांच कर रहे आईपीएस ऑफिसर की बेटी पर हमला

गुजरात: इशरत जहां केस की जांच कर रहे वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर सतीश वर्मा की 17 साल की बेटी पर शनिवार रात को अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. अज्ञात हमलावरों ने अपने चेहरे पर नकाब डाल रखा था. घटना शहर के गुलबई टेकरा इलाके की है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनता का रिपोर्टर के अनुसार, इशरत जहां मुठभेड़ केस की पड़ताल कर रहे आईपीएस सतीश वर्मा की बेटी पर शनिवार की रात एक अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति ने हमला कर दिया. पुलिस के हवाले से घटना का अंजाम सर्मपण टावर गुलबई टेकरा इलाके स्थित घर पर दिया गया. उस वक़्त पीड़िता घर पर अकेली थी घटना की रिर्पोट गुजरात विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. हालांकि इस हमले में सतीश वर्मा की बेटी को ज्यादा चोट नहीं आई. बच्ची को वी एस अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.
पीड़िता ने बताया कि रात में करीब 1:30 बजे उसे लगा कि घर में कोई है. जब तक उसे कुछ समझ आता तब तक उसने हमला कर गला घोंटने की कोशिश की. किसी तरह से पीड़िता ने अपना जान बचाया, और हाथापाई के दौरान नकाबपोश अज्ञात व्यक्ति भाग निकला. एक पुलिस वाले ने उसका पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल हो गया.
पीड़िता को इस हमले में मामूली चोटें आई. बाद में पड़ोसियों ने इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. यूनिवर्सिटी पुलिस स्टेशन इस मामले की जांच कर रही है और पुलिस द्वारा हमलावरों की खोजबीन की जा रही है. साथ ही पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है ताकि हमलावरों के बारे में जानकारी जुटायी जा सके. और उसपर कार्रवाई की जा सके.

TOPPOPULARRECENT