Tuesday , November 21 2017
Home / Bihar News / इशरत जहां बिहार की बेटी: तेज प्रताप यादव

इशरत जहां बिहार की बेटी: तेज प्रताप यादव

image
बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इशरत जहां मामले पर मांफी मांगने की मांग के एक दिन बाद बिहार के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को कहा है कि नीतीश कुमार ने इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा था, वह बिलकुल सही है और वह इसे आगे तक ले जाएंगे।

26/11 हमले के लिए रेकी करने वाले डेविड हेडली से इस समय विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बॉम्बे हाई कोर्ट में पूछताछ चल रही है। इस पूछताछ के दौरान गुरुवार को हेडली ने खुलासा किया था कि इशरत जहां लश्कर ए तैयबा की आतंकी थी।

हेडली के इस खुलासे के बाद गुरुवार को बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और बीजेपी के बिहार से सांसद गिरिराज सिंह ने भी लगे हाथों नीतीश कुमार से इस मामले पर माफी मांगने के लिए कहा था।

बिहार से जेडीयू सांसद अली अनवर ने कहा था कि इशरत जहां बिहार की बेटी है जिसको लेकर बीजेपी नीतीश कुमार पर माफी मांगने के लिए कह रही है। इशरत जहां एनकाउंटर केस बीजेपी के गले की फांस था। नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते समय यह एनकाउंटर हुआ था। इसकी जांच के लिए बनी एसआईटी ने इसे फर्जी करार दिया था और जिसको लेकर तत्कालीन गृह मंत्री और वर्तमान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर केस भी चला था
NBT

TOPPOPULARRECENT