Tuesday , January 23 2018

इशांत शर्मा के टख़ने में फिर तकलीफ़

कैनबरा १७ दिसम्बर: ( पी टी आई ) फ़ास्ट बालर इशांत शर्मा ने अपने फ़िटनेस पर तशवीश के दौरान, समझा जाता है कि आज एक डाक्टर से राबिता किया है । उन के टख़ने में तकलीफ़ होगई है । हिंदूस्तानी टीम इंतिज़ामीया ने ताहम कोई तशवीशनाक बात होने की तर

कैनबरा १७ दिसम्बर: ( पी टी आई ) फ़ास्ट बालर इशांत शर्मा ने अपने फ़िटनेस पर तशवीश के दौरान, समझा जाता है कि आज एक डाक्टर से राबिता किया है । उन के टख़ने में तकलीफ़ होगई है । हिंदूस्तानी टीम इंतिज़ामीया ने ताहम कोई तशवीशनाक बात होने की तरदीद की है ।

अशांत शर्मा कल क्रिकेट आस्ट्रेलिया चेयरमैन इलैवन के ख़अफ़ नुमाइशी मैच में 5.3 ओवर्स की बौलिंग करने के बाद ही वापस हो गए थे ।

हिंदूस्तानी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने कहा कि इशांत के ताल्लुक़ से कोई बात काबिल तशवीश नहीं है । कल बौलिंग करते हुए उन्हें कुछ तकलीफ़ हो रही थी इस लिए उन्हों ने एक डाक्टर से मश्वरा किया है । उम्मीद की जा रही है कि वो पहले टेस्ट से क़बल पूरी तरह से फिट हो जाएंगे ।

फ़ासट बालर ज़हीर ख़ान और टीम इंतिज़ामीया ने अशांत के ताल्लुक़ से कोई तशवीशनाक बात होने की तरदीद की थी हालाँकि वो छः ओवर्स भी बौलिंग नहीं कर पाए थे । इंतिज़ामीया का कहना था अशांत के टख़ने पर कुछ पट्टियां थीं और वो ढीली होने की वजह से मुश्किल पैदा कर रही थीं इस लिए अशांत मैदान से बाहर चले गए । ज़हीर का कहना था कि वैसे भी अशांत कल के मैच में सिर्फ छः ओवर्स ही की बौलिंग करने वाले थे ।

पीर से हिंदूस्तानी टीम का दूसरा वार्म अप मैच शुरू हो रहा है और इस में अशांत की शमूलीयत का इमकान नहीं है क्योंकि टीम इंतिज़ामीया उन्हें पहले टेस्ट मैच से क़बल फिट होने का मौक़ा फ़राहम करना चाहता है

TOPPOPULARRECENT