Monday , December 18 2017

इश्क में मिली ऐसी सजा तड़प-तड़पकर ….

गाजियाबाद: जब माशूका ने अपने आशिक को घर पर बुलाया होगा तब शायद उसने ये सोचा भी नहीं होगा कि आज उसका आखिरी दिन है। घरवालों नें नौजवान के साथ ऐसा सुलूक किया जिससे हर किसी की रूह कांप उठेगी।

दरअसल, माशूका ने अपने आशिक को घर पर बुलाया था जिसके बाद घरवालों ने उसके आशिक को लोहे के पाइप से जमकर पीटा। नौजवान जिंदगी की भीख मांग रहा था लेकिन घर वालों ने उसकी एक ना सुनी।

माशूका के घरवाले उसे मुसलसल पीट रहे और वह दर्द से चीखता रहा। इस बीच माशूका अपने घरवालों से हाथ जोड़कर आशिक को बचाने के लिए गुहार लगाती रही। लेकिन उन्होंने उसे नहीं बख्शा। आखिरकार आशिक ने अपनी माशूका के बाहों में ही दम तोड़ दिया। इस वाकिया के कुछ देर बाद माशूका ने आशिक की बहन को फोन पर सारा दर्द बयां कर दिया।

एसपी सिटी अजयपाल के मुताबिक, फौतशुदा के घरवालों की तरफ से छह लोगों के खिलाफ अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसे बाद में क़त्ल के मामले में बदल दिया गया है। वाकिया के बाद से माशूका के वालिदैन फरार हैं।

गौरतलब है कि जिस नौजवान का क़त्ल हुआ वह पेशे से एक शीशा कारोबारी था। जिसका नाम रिंकू (22) था। वह इतवार की रात खाना खाने के बाद छत पर सोने के लिए गया था। यहां से वह पुरअसरार हालत में लापता हो गया था |

TOPPOPULARRECENT