Saturday , December 16 2017

इस्लाम कबुल करने वाली असेंबली सदस्य‌ पर हमले के ख़िलाफ़ एहतिजाज

* वादी बारक में तशद्दुद , हमलावरों ने मेरी ईज्जत लुटने की कोशिश की

* वादी बारक में तशद्दुद , हमलावरों ने मेरी ईज्जत लुटने की कोशिश की
गोहाटी । कांग्रेस की इस्लाम कबुल करने वाली असेंबली सदस्य महिला रूमी नाथ पर हमला के ख़िलाफ़ आज ज़बरदस्त एहतिजाज किया गया ।दख्शीणी आसाम के वादी बारक में पुरतशद्दुद एहतिजाज और बंद मनाया गया । पुलिस ने एहितजाजियों को बिखेरने के लिए लाठी चार्ज किया और मुस्लिम ख़ातून पर हमला में लिपीत‌ पाँच लोगों को गिरफ़्तार कर लिया ।

माहौल में तनाव‌ उस वक़्त पैदा होगई जब वादी बारक में आज दूसरे दिन भी असेंबली सदस्य‌ पर हमला के ख़िलाफ़ एहतिजाज किया गया । इसी दौरान मजलुम मुस्लिम असेंबली सदस्य‌ ने अपने शौहर के साथ प्रैस कान्फ़्रैंस में कहा कि होटल में उन पर हमला करने वालों ने इन से दस्त दराज़ी की कोशिश की । इन के ब्यान के बाद लोगों में ग़ुस्सा और ब्रहमी पैदा होगई ।

करीमगंज के उच्च‌ पुलिस अधिकारी प्रदीप पुजारी ने कहा कि हमला के सिलसिले में पाँच लोगों को हिरासत में दिया गया है । ख़ातून असेंबली सदस्य‌ ने अपने पहले शौहर को तलाक़ दिए बगै़र मुस्लिम नौजवान से शादी करली थी । लोगों का एक ग्रुप उन की दूसरी शादी पर ब्रहम था । हमले के वाक़िये के बाद इस ख़ातून और इस के शौहर को पुलिस की निगरानी में गोहाटी के दवाख़ाना में शरीक किया गया ।

TOPPOPULARRECENT