Wednesday , December 13 2017

इस काम के लिए मैं अभी बहुत छोटी हूं: आलिया

फिल्म "स्टूडेंट ऑफ दी ईयर" से बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली क्यूट अदाकारा आलिया भट्ट को एक नाज़रीन के तौर पर रियेलिटी शो देखना बहुत पसंद है और उन्हें लगता है कि किसी शो को जज करने के लिए वह अभी बहुत छोटी हैं। उनका कहना है कि अगर उन

फिल्म “स्टूडेंट ऑफ दी ईयर” से बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली क्यूट अदाकारा आलिया भट्ट को एक नाज़रीन के तौर पर रियेलिटी शो देखना बहुत पसंद है और उन्हें लगता है कि किसी शो को जज करने के लिए वह अभी बहुत छोटी हैं। उनका कहना है कि अगर उन्हें फिल्मों से वक्त मिलता है तो वे जरूर रियेलिटी शो करना चाहेंगी।

आलिया ने कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि अभी मैं किसी प्रोग्राम को जज कर सकती हूं क्योंकि मैं अभी बहुत छोटी हूं। मैं अभी भी सीख रही हूं। मैं जज नहीं कर सकती हूं लेकिन बतौर कंटेस्टेंट मेरी किसी सिंगिंग शो में हिस्सा लेने की खाहिश जरूर है।” उन्होंने कहा कि, “सही वक्त आने पर मैं इसे करूंगी।

जब मैं फिल्में नही करूंगी और मेरे पास वक्त होगा तब शायद मैं भी रियलिटी शो करूंगी। लेकिन, मुझे यह भी लगता है कि ऐसे किसी प्रोग्राम में आने के लिए और किसी को जज करने के लिए मुझे सिंगिंग को उभारने की जरूरत होगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मुस्तकबिल में भी चैनल के लिए कोई शो करेंगी, इसके जवाब में आलिया ने कहा, “फिलहाल तो नहीं लेकिन कभी ना भी नहीं कहूंगी, देखिये आगे क्या होता है। मैं ऐसे रियलिटी शो करना चाहती हूं जो “बिग बॉस” जैसे हों।

मुझे ऐसे शो मुतावज्जा करते हैं। इसलिए इस तरह का कोई शो कलर्स इनफिनिटी के साथ करना एक बेहतर ख्याल होगा।”

TOPPOPULARRECENT