इस क्रिकेटर ने फैंस को मैदान के बाहर जा कर जमकर क्यों पीटा

इस क्रिकेटर ने फैंस को मैदान के बाहर जा कर जमकर क्यों पीटा
Click for full image

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) अपने युवा बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर बड़ा जुर्माना लगा सकता है। नेशनल क्रिकेट लीग में राजशाही की ओर से खेल रहे रहमान पर आरोप है कि उन्होंने एक फैंन को अपने पास बुलाकर खूब पीटा है।
इस घटना के बाद बीसीबी के अनुशासनिक समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों के इस तरह के व्यवहार को लेकर सतर्क है और पिछले हफ्ते हुए इस वारदात पर उनकी नजर है। उन्होंने कहा कि शब्बीर रहमान अगर दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों के इस तरह के व्यवहार को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा। शब्बीर ने अगर गलती है तो उनके ऊपर भारी जुर्माना लगाया जाएगा। घटना के तुरंत बाद हमने शब्बीर को बुलाया और उनसे बात की है। फिलहाल मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मैच के दौरान एक फैन ने रहमान को गाली दी क्योंकि वो शून्य पर आउट हो गए थे। इसके बाद रहमान ने अंपायर गाजी सोहेल और तनवीर अहमद से मैदान से बाहर जाने की इजाजत मांगी और उसके बाद उस फैन को अपने पास बुलाकर पीट दिया।

बता दें कि इससे पहले भी शब्बीर रहमान एक फैंस को पीट चुके हैं। रहमान ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक महिला फैंस से मारपीट कर चुके हैं। इसके बाद बीसीबी ने उन पर कार्रवाई करते हुए 13 लाख टका का जुर्माना लगाया था। रहमान ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है तो माना जा रहा है कि बोर्ड इस बार उन्हें सस्पेंड भी कर सकता है।

Top Stories