इस बड़े नेता ने राहुल गांधी को समर्थन देने का ऐलान किया!

इस बड़े नेता ने राहुल गांधी को समर्थन देने का ऐलान किया!

जनता दल सेकुलर यानी जेडीएस सुप्रीमो और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री पद के तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस अध्यक्ष के साथ हैं। इसे लेकर कोई शंका नहीं है। 23 मई के बाद स्पष्ट तस्वीर सामने आ जाएगी।

देवगौड़ा ने अपने 87वें जन्मदिन पर तिरुमला में भगवान वेंकेटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत में ये बातें कहीं।

glibs.in पर छपी खबर के अनुसार, एचडी देवगौड़ा के बेटे और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी दोहराया कि प्रधानमंत्री पद के लिए उनकी पार्टी की पसंद राहुल गांधी हैं। उन्होंने कहा कि इसे लेकर हमने पहले ही कांग्रेस के समक्ष अपनी प्रतिबद्धता जाहिर कर दी है और हम आगे भी हम अपना स्टैंड नहीं बदलेंगे।

बता दें कि इससे पहले डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने साफ तौर पर कहा था कि विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी को उनकी पार्टी सपोर्ट करेगी।

साथ ही उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को भी कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने की सलाह दी थी। बता दें कि स्टालिन और केसीआर के बीच 13 मई को चेन्नई में मुलाकात हुई थी।

Top Stories