इस बड़े मुस्लिम नेता ने कहा- ‘चुनाव में टिकट बेच कर सपा कमा रही है पैसे’

इस बड़े मुस्लिम नेता ने कहा- ‘चुनाव में टिकट बेच कर सपा कमा रही है पैसे’

राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के अध्यक्ष आमिर रशादी ने कहा सपा-बसपा को मुसलमानों से कुछ भी लेना-देना नहीं हैं। इन पार्टियों ने टिकट बेचने का धंधा करके करीब 1600 करोड़ रुपये कमाए हैं। अब जीत-हार का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए वे यूपी की 19 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे। यह बात उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। साथ ही कांग्रेस व भाजपा पर भी मुसलमानों की उपेक्षा के आरोप लगाए।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, रशादी ने कहा कि सपा और बसपा अध्यक्षों का नारको टेस्ट करा लिया जाए तो पता चल जाएगा कि उन्होंने सीटें बेचकर कितने रुपये कमाए। चुनाव आयोग को इस मामले को संज्ञान में लेना चाहिए। रशादी ने कहा कि अभी तक मुसलमानों को भाजपा का भय दिखाकर राजनीतिक दल उनका वोट हथियाते रहे हैं, पर अब यह स्थिति नहीं रहेगी।

रशादी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुरादाबाद, संभल, जालौन-उरई, झांसी, हमीरपुर, बांदा-चित्रकूट, फूलपुर, अम्बेडकरनगर, श्रावस्ती, महराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, लालगंज, आजमगढ़, घोसी, जौनपुर, मछलीशहर, चंदौली और राबर्ट्सगंज में कौंसिल ने अपने प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है। इसके अलावा बिहार, झारखंड, दिल्ली और महाराष्ट्र में भी चुनाव लड़ेंगे। कई संगठनों का उन्हें समर्थन मिल चुका है।

Top Stories