इस महान व्यक्ति के बायोपिक में काम करेंगे बॉलीवुड किंग खान

इस महान व्यक्ति के बायोपिक में काम करेंगे बॉलीवुड किंग खान
Click for full image

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे। शाहरुख खान, राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। फिल्म का नाम पहले ‘सैल्यूट’ रखा गया था, लेकिन अब फिल्म का नाम ‘सारे जहां से अच्छा’ रखा गया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू होगी।

अभी शाहरुख अपना पूरा ध्यान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ पर दे रहे हैं, क्योंकि ‘जीरो’ उनके करियर की सबसे महंगी फिल्म भी है और वह पहली बार बौने की भूमिका में हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर करने वाले हैं और फिल्म का निर्देशन महेश मथाई करेंगे। आमिर खान को सबसे पहले यह फिल्म ऑफर हुई थी और उन्होंने ही शाहरुख का नाम मेकर्स को सुझाया।

मेकर्स ने भी शाहरुख खान को लेकर इस फिल्म को बनाने का फैसला लिया, लेकिन शाहरुख ने तय किया था कि अपनी फिल्म ‘जीरो’ के आने के बाद ही वह अपनी किसी अगली फिल्म कि घोषणा करेंगे।

शाहरुख खान ने राकेश शर्मा की शुरुआती दौर की तैयारियां शुरू कर दी हैं। उनकी स्पेशल इफेक्टस की टीम ने शुरुआती दौर के कुछ सैंपल बना कर दिखाने शुरू कर दिए हैं, ताकि शाहरुख ‘जीरो’ से फ्री होते ही उस फिल्म से जुड़ जाएं। माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल दिवाली में रिलीज होगी।

Top Stories