Monday , November 20 2017
Home / India / इस मुस्लिम महिला ने की उड़ी शहीदों के परिवारों की मदद, उठायेंगी शहीद के बच्चों की तालीम का जिम्मा

इस मुस्लिम महिला ने की उड़ी शहीदों के परिवारों की मदद, उठायेंगी शहीद के बच्चों की तालीम का जिम्मा

नई दिल्ली।  एक तरफ देश में जहां एक खास तबके द्वारा मुस्लिम समाज के खिलाफ देशद्रोही का तमगा लगाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी मिसाल आ रही है जो ऐसे लोगों के लिये तमाचा है। हीरा ग्रुप की फाउंडर और सीईओ डॉ. नौहेरा शेख ने ऊड़ी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों के परिजनों की आर्थिक मदद की। नौहेरा शेख ने सभी शहीद परिवारों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद की साथ ही उन्होंने शहीदों के बच्चों की तालीम की जिम्मेदारी ली। नौहेरा शेख के हीरा ग्रुप फाउंडर के तहत 15 हजार रुपए प्रति माह शहीद के बच्चों को तालिम के खर्चे के लिये देंगी। डॉ. नौहेरा शेख हीरा ग्रुप की फाउंडर और सीईओ हैं। नौहेरा शेख ने इस्लामिक कॉरपोरेट की दुनिया में देश का रौशन किया है। भले ही नौहिरा शेख की शहीदों की मदद की एक छोटी सी कोशिश की हो लेकिन इसका असर गहरा पड़ेगा।

फेसबुक पर वरिष्ठ पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने पोस्ट किया है।

डॉ. नौहेरा शेख ने उरी हमले में शहीद हुए सभी 20 जवानों के परिजनो को 4-4 लाख रुपये की माली मदद की और उनके बच्चों की तालीम के लिए 15 हजार रुपये हर महीने की कफालत की जिम्मेदारी ली, आप को बता दूँ नौहेरा हीरा ग्रुप की फाउंडर और CEO हैं जिन्होंने इस्लामिक कॉरपोरेट की दुनिया में कौम का ही नही देश का भी नाम रोशन किया हैं अल्लाह उन्हें कौम की खिदमत के साथ कामयाबी से ऐसे ही नवाजता रहे।

मशहूर शायरा रुखसार बलरामपुरी फेसबुक पर लिखती हैं।

बहन डॉ. नौहेरा शेख ने उरी हमले में शहीद हुए सभी 20 जवानों के परिजनो को 4-4 लाख रुपये की माली मदद की और उनके बच्चों की तालीम के लिए 15 हजार रुपये हर महीने की कफालत की जिम्मेदारी ली, आप को बता दूँ नौहेरा हीरा ग्रुप की फाउंडर और CEO हैं जिन्होंने इस्लामिक कॉरपोरेट की दुनिया में कौम का ही नही देश का भी नाम रोशन किया हैं अल्लाह उन्हें कौम की खिदमत के साथ कामयाबी से ऐसे ही नवाजता रहे।

TOPPOPULARRECENT