ईदगाह बाग़ में इमाम मुतैयन न होने पर तशवीश

ईदगाह बाग़ में इमाम मुतैयन न होने पर तशवीश
मर्क़जी जमा मस्जिद मीर शिकार टोला पटना के सेक्रेटरी शकील अहमद अंसारी ने प्रेस के लिए जारी अपने एक बयान में ईदगाह बाग़ अब्दुल खबीर (साबिक़ नाम सनीचरा बाग़ ईदगाह) में नमाज़ ईद-उल फ़ित्र से मुताल्लिक मुख्तलिफ अखबरात में शाये एलान को

मर्क़जी जमा मस्जिद मीर शिकार टोला पटना के सेक्रेटरी शकील अहमद अंसारी ने प्रेस के लिए जारी अपने एक बयान में ईदगाह बाग़ अब्दुल खबीर (साबिक़ नाम सनीचरा बाग़ ईदगाह) में नमाज़ ईद-उल फ़ित्र से मुताल्लिक मुख्तलिफ अखबरात में शाये एलान को नाकिस करार देते हुए इजहार अफ़्सोश किया है के नमाज़ ईद के लिए इमाम के नाम का एलान नहीं करना खुद ही इमारत की रवायत के मुनाफ़ी है।

बदकिस्मती से ऐसा नहीं हो पाने से एक बार फिर मुस्लिम अवाम में रफ्ता-रफ्ता इंतेशार का माहौल पैदा होता जा रहा है। मगर इमारत को इस की कतई परवाह नहीं, जो बाअस तशवीश है। गुजिश्ता साल ईद-उल-अजहा के मौके पर जो बद मजगी पैदा हो गयी थी उस से भी इमारत ने कोई सबक हासिल नहीं किया है। वाकिया यूँ हुआ के इमारत के जरिये इमाम के एलान के फैसला के खिलाफ अवाम सड़कों पर उतर आये और आमिर ईमारत से मिलकर दरख्वास्त भी की मगर वो अपने फैसले पर ही अड़ रहे थे जिस से मुसलमानान पटना बखूबी वाकिफ हैं।

Top Stories