Saturday , December 16 2017

ईषानी वीमन्स वर्ल्ड कप टीम में सर्फ एक‌ एशियाई खिलाड़ी

मुंबई 19 फरव‌री : आई सी सी वीमन्स वर्ल्ड कप टीम का आज ऐलान किया गया है जिस में एक भी हिन्दुस्तानी खिलाड़ी शामिल नहीं है जबकि आलमी टीम में ऑस्ट्रेलिया और इंगलैंड की खिलाड़ियों का ग़लबा है । श्रीलंका की ईषानी कौशल्या-ओ-वाहिद एशियाई खिलाड़ी हैं जिन्हें वर्ल्ड टीम में नुमाइंदगी का मुक़ाम मिला है ।

आई सी सी वीमन्स वर्ल्ड कप का फाईनल खेलने वाली दो टीमें ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज़ की वीमनस वर्ल्ड कप की टीम में 6 खिलाड़ीयाँ शामिल हैं । न्यूज़ीलैंड की सोज़ी बेट्स को टीम की कप्तान मुक़र्रर किया गया है । आई सी सी की जानिब से जारी करदा बयान में कहा गया है कि वीमनस वर्ल्ड कप टीम का इंतिख़ाब माहिरीन के एक ग्रुप की जानिब से किया गया है ।

नीज़ खिलाड़ियों का इंतिख़ाब हिन्दुस्तानी विकटों पर खिलाड़ियों के मुज़ाहिरों की सलाहियत की बुनियाद पर किया गया है जो कि ख़ालिस वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में किए गए हूँ । इस टीम में ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज़ के अलावा इंगलैंड की 4 खिलाड़ी, न्यूज़ीलैंड की एक और श्रीलंका की एक खिलाड़ी का इंतिख़ाब अमल में आया है । कप्तान मुंतख़ब किए जाने पर इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए सोज़ी ने कहा कि यक़ीनन ये उन केलिए एक बहुत बड़ा एज़ाज़ है क्योंकि टूर्नामेट की टीम की क़ियादत केलिए मुंतख़ब होना एक एज़ाज़ होता है ।

TOPPOPULARRECENT