Tuesday , December 12 2017

उत्तम कुमार रेड्डी तेलंगाना के नए सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मुक़र्रर

कांग्रेस हाईकमान ने एम एल सी की दौड़ में शामिल रहने वाले मिस्टर पी लक्शमैया को ज़बरदस्त झटका देते हुए उन्हें प्रदेश कांग्रेस की सदारत से हटा दिया। मुआविन सदर की हैसियत से ख़िदमात अंजाम देने वाले मिस्टर उत्तम कुमार रेड्डी को तेलंगाना का नया प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदर नामज़द कर दिया।

कांग्रेस पार्टी में कब क्या होगा ख़ुद कांग्रेस क़ाइदीन को इस का अंदाज़ा नहीं होता। इसी सूरते हाल से पी लक्शमैया भी गुज़रे हैं। ग्रैजूएट कोटा से मुक़ाबला करने वाले उम्मीदवारों की मंज़ूरी के लिए दिल्ली पहुंचने वाले सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर पी लक्शमैया साबिक़ सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हैसियत से हैदराबाद लौट रहे हैं।

उन्हों ने एम एल ए कोटे से कांग्रेस को हासिल होने वाली एक नशिस्त के लिए अपनी दावेदारी पेश की और सोनीया गांधी से मुलाक़ात करने के लिए दिल्ली में क़ियाम किया।

मिस्टर उत्तम कुमार रेड्डी से जब इस सिलसिले में बात की गई तो उन्हों ने इस पर फ़ौरी रद्दे अमल का इज़हार करने से इनकार करते हुए कहा कि शाम तक इंतेज़ार करेंगे सरकारी तौर पर एलान होने के बाद ही वो इस पर रद्दे अमल का इज़हार करेंगे। पी लक्शमैया अभी तक मीडिया से राबिता में नहीं आए।

TOPPOPULARRECENT